Asianet News HindiAsianet News Hindi

कार के बोनट पर मछली फ्राई का वीडियो वायरल होने के बाद अब मैडम ने बना दी रोटी, अब और क्या बनना बाकी है

viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला कार के बोनट पर रोटी बनाती नजर आ रही है।

viral video: due to heat wave Odisha Woman Cook Rotis On Car's Bonnet dva
Author
Odisa, First Published Apr 29, 2022, 1:32 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क: इस साल गर्मी (heatwave) रिकॉर्ड तोड़ रही है और अप्रैल के महीने में ही कई राज्यों का तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच गया है और आने वाले समय में यह तापमान और ज्यादा बढ़ने का अनुमान लगाया जा रहा है। ऐसे में लोग गर्मी को लेकर सोशल मीडिया (Social media) पर अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। हाल ही में भीषण गर्मी के प्रकोप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उड़ीसा (Odisha) की एक महिला धूप में कार के बोनट पर रोटी (Rotis On Car) बनाती हुई नजर आ रही है और 1 मिनट के अंदर कार के बोनट पर रोटी सिक भी जाती है। आइए आपको दिखाते हैं ये वायरल वीडियो...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ओडिशा के एक लोकल न्यूज चैनल ने बनाया है और इसे  @nilamadhabpanda पेज पर अपलोड किया गया है। एक मिनट के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक कार के पास खड़ी एक महिला पहले कार के बोनट पर गोल रोटियां बनाती है और फिर कार के गर्म बोनट पर रोटी को डालकर पहले एक तरफ से इसे सेंकती है। फिर दूसरी तरफ से पकाने के लिए रोटी को पलटते हुए भी दिख रही है। 1 मिनट के अंदर ही भीषण गर्मी में रोटी कार के ऊपर पक गई। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अबतक इसे 60.9K से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई यूजर्स इसपर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि "मुझे लगता है कि सोलर कुकर बेहतर है, मिनटों में खाना बनाना बहुत आसान है, पकाने के लिए घंटों इंतजार नहीं करना है।" वहीं, मणिपुर की एक जलवायु कार्यकर्ता लिसिप्रिया कंगुजम ने भी वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, "बधाई हो भारत! आखिरकार, हम कार के बोनट पर रोटी बना सकते हैं।"

ऊफ ये गर्मी! कार के बोनट पर फ्राई मछली 
कार के बोनट पर खाना बनाने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले 2018 में चीन के बिनजोऊ शहर में पारा 40 डिग्री के पार होने पर एक महिला ने कार के बोनट पर मछलियां पकानी शुरू कर दी थी। लोगों ने इसे सौर ऊर्जा का सही इस्तेमाल बताया था। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। 

viral video: due to heat wave Odisha Woman Cook Rotis On Car's Bonnet dva

स्कूटर पर बना डोसा
बता दें कि इससे पहले ट्विटर पर धूप में डोसा बनाने का भी वीडियो वायरल हुआ था। @chittapanda पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स स्कूटर की सीट पर डोसा का घोल डालता है। फिर कुछ देर इंतजार करता है और डोसे को दूसरी तरफ से पकाने के लिए पलटता है और स्कूटर पर डोसा बनकर तैयार हो जाता है।

ये भी पढ़ें- बीयर पीने वालों आप भी मनाइए रूस और यूक्रेन का युद्ध जल्दी निपट जाए, वरना

गरीब पिता की मजबूरी! एंबुलेंस ने मांगी मोटी रकम तो बाइक पर 90 किमी ले गया बेटे का शव 

पारा पहुंचा 40 पार तो महिला ने गैस बचाते हुए कार की बोनट पर पकाई रोटी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios