Asianet News HindiAsianet News Hindi

कार में बैठाकर मारे कई थप्पड़, फिर अचानक काट दिया गला...अफगान कॉमेडियन की हत्या का डराने वाला वीडियो

लोकप्रिय अफगान कॉमेडियन की निर्मम हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कॉमेडियन के परिवार ने तालिबान को दोषी ठहराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने उन्हें कार में बैठाया। फिर कई बार थप्पड़ मारे और आखिर में गला काट दिया।

Viral Video of Afghan comedian Nazar Mohammad slitting his throat kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 28, 2021, 12:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. अफगानिस्तान के कंधार प्रांत में खासा ज्वान के नाम से मशहूर कॉमेडियन नजर मोहम्मद की हत्या कर दी गई। स्थानीय मीडिया ने बताया कि पहले कंधार पुलिस में काम करने वाले कॉमेडियन को गुरुवार रात उनके घर से बाहर निकालकर कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने उन्हें कार में बैठाया। फिर कई बार थप्पड़ मारे और आखिर में गला काट दिया।

तालिबान को ठहराया जिम्मेदार
कॉमेडियन के परिवार ने हमले के लिए तालिबान को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि कट्टरपंथी इस्लामी समूह ने किसी भी संलिप्तता से इनकार किया है। हत्या की ये घटना तब हुई, जब तालिबान ने अफगान सुरक्षा बलों के खिलाफ हमला तेज कर दिया। उन्होंने दावा किया कि अफगानिस्तान के लगभग 70% हिस्से पर कब्जा कर लिया है।

घर छोड़कर भाग रहे हैं लोग
कंधार में जो क्षेत्र युद्ध से प्रभावित हैं, वहां के लोग घर छोड़कर भाग रहे हैं। वे अफगान सरकार के बनाए गए शरणार्थी शिविरों में जा रहे हैं। 

कंधार से सांसद सैयद अहमद सैलाब ने कहा कि ईद के जश्न के बाद तालिबान ने पूरे कंधार प्रांत में अफगान बलों पर हमले तेज कर दिए हैं और जो लोग सुरक्षा के लिए भाग गए हैं वे भुखमरी के कगार पर हैं। हालांकि, उन्हें कंधार के पास एक शिविर में खाने और डॉक्टर की सुविधा दी जा रही है। उन्होंने कहा, हमने उन सभी परिवारों के लिए दो बार नाश्ता और खाना देने का फैसला किया है, जिन्हें कंधार पहुंचने के लिए अपने गांवों को छोड़ना पड़ा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios