Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओ लड़की आंख मारे...नेपाल में इस विदेशी महिला का डांस देख दीवाने हुए लोग

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूजर्स ने इस विदेशी महिला की जमकर तारीफ की है।

western tourst dance on aank maarey in nepal goes viral PRA
Author
First Published Nov 23, 2022, 5:02 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. पड़ोसी राज्य नेपाल से एक विदेशी महिला के डांस शानदार वीडियो सामने आया है। विदेशी टूरिस्ट गाना 'आंख मारे...ओ लड़की आंख मारे' पर ऐसे स्टेप्स करती है कि वहां मौजूद लोग देखते ही रह जाते हैं। विदेशी महिला का साथ देने के लिए एक नेपाली युवती भी डांस करती है पर टूरिस्ट अपने डांस स्टेप्स से उसे भी चौंका देती है।

डांस देख दीवाने हुए लोग

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर tiktoknepali नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नेपाली लोग इस विदेशी महिला के डांस से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। कई लोग अपना काम छोड़कर उसका वीडियो बनाने लगते हैं। हमने सर्च में पाया कि इस वीडियो को सबसे पहले craxyboygaurav नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था। वीडियो देखने के बाद भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने विदेशी पर्यटक की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- 'ऐसे स्टेप्स तो हम इंडियंस भी नहीं कर पाते।' एक और यूजर ने लिखा, 'ये देखकर अच्छा लगता है कि टूरिस्ट हमारे यहां इतना एन्जॉय करते हैं।'

 

'आंख मारे' का रीमेक है ये गाना

जिस गाने पर ये विदेशी महिला डांस कर रही है वह 'आंख मारे' गाने का रीमेक है। इसका असली गाना 1996 में आई फिल्म 'तेरे मेरे सपने' में फिल्माया गया था, जिसमें अरशद वारसी और सिमरन नजर आए थे। इस संगीत को कंपोज किया था विजु शाह ने और आवाज दी थी कुमार सानू व कविता कृष्णमूर्ती ने।

यह भी पढ़ें : जेल में कैदी का ऐसा VVIP ट्रीटमेंट नहीं देखा होगा, AAP के मंत्री जी की जमकर हो रही खातेदारी

ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios