Asianet News Hindi

कोरोना संक्रमित महिलाओं के बच्चों को दूध पिलाने की महिला ने जताई इच्छा, वायरल किया मैसेज

रोनिता ने बताया कि डिलीवरी के समय वह गुवाहाटी आई थीं। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से उन्होंने अपने मम्मी-पापा को भी खोया इसलिए वो दूसरे की हेल्प करने की अपील कर रही हैं। 

Woman Offers To Breastfeed Newborns Who Lose Their Mother To Covid PWA
Author
Guwahati, First Published May 17, 2021, 8:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ट्रेंडिंग डेस्क. कोरोना संक्रमण के कारण कई नवजात बच्चों ने अपनी मां को खो दिया या फिर कुछ बच्चें ऐसे हैं जिनकी मां कोरोना संक्रमित हैं और अपने बच्चों से दूर हैं। ऐसे में असम की एक महिला ने इन नवजात बच्चों की मदद के लिए सामने आई हैं। असम की रहने वाली रोनिता कृष्णा शर्मा मुंबई में नौकरी करती हैं और फिलहाल वो गुवाहाटी में रहती हैं और उनकी एक दो महीने की बेटी हैं। उन्होंने उन बच्चों को दूध पिलाने के लिए सोशल मीडिया में ट्वीट किया है कि जिनकी माताओं की या तो वायरस मौत हो गई या वह अस्पताल में भर्ती हैं।

इसे भी पढ़ें- उम्मीद : जहां जिंदगियां बारूद के ढेर पर हैं, वहां ये भाई-बहन नन्हीं मछली को बचाकर गर्व कर रहे हैं

उन्होंने दूसरी मां से भी इस काम में शामिल होने का आग्रह किया है। रोनिता प्रेग्नेंसी के दौरान ही कोरोना संक्रमित हुई थीं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मैसेज देखा, जहां एक महिला अपने बच्चे के लिए मदद मांग रही थी। इस मैसेज में महिला ने अपने बच्चे को दूध पिलाने का निवेदन किया था। इसके बाद रोनिता ने ऐसे बच्चों की हेल्प करने का प्लान बनाया।

इसे भी पढ़ें- इजरायली हमले के बीच 12 साल के लड़के का रैप वायरल, 2.4 मिलियन व्यू, सेलेब्रटी ने शेयर कर कहा- प्रेम ही जवाब है

सोशल मीडिया में किया ट्वीट
उन्होंने एक ट्वीट किया कि अगर किसी नवजात को मां के दूध की जरूरत है तो मैं यहां मदद के लिए हूं। लेकिन गुवाहाटी के लिए क्योंकि मैं यहां रहती हूं। अभी तक उनके पास कोई ऐसा नहीं आया लेकिन वो अपने मैसेज को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म में शेयर कर रही हैं। रोनिता ने बताया कि डिलीवरी के समय वह गुवाहाटी आई थीं। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से उन्होंने अपने मम्मी-पापा को भी खोया इसलिए वो दूसरे की हेल्प करने की अपील कर रही हैं। 

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आइए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios