मैकरोनी पास्ता बनाने में लगी देर तो महिला ने कंपनी पर ठोंका 40 करोड़ का केस

| Nov 28 2022, 06:05 PM IST

मैकरोनी पास्ता बनाने में लगी देर तो महिला ने कंपनी पर ठोंका 40 करोड़ का केस
मैकरोनी पास्ता बनाने में लगी देर तो महिला ने कंपनी पर ठोंका 40 करोड़ का केस
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

कंपनी के खिलाफ धाेखाधड़ी, भ्रामक प्रचार व अनुचित व्यापार का मामला दर्ज होने पर उसकी ओर से एक बयान भी सामने आया है।

ट्रेंडिंग डेस्क. एक महिला ने रेडीमेड पास्ता-मैक्रोनी बनाने वाली कंपनी पर 5 मिलियन डॉलर (लगभग 40 करोड़ रु) का केस ठोक दिया है। महिला ने केस इसलिए किया है,क्योंकि उसके मुताबिक संबंधित कंपनी की मैक एंड चीज पास्ता को बनाने में लगने वाला समय 3.5 मिनट से ज्यादा है। साउथ फ्लोरिडा में रहने वाली इस महिला ने 18 नवंबर को कोर्ट में ये मामला दायर कराया है।

क्या है पूरा मामला?

Subscribe to get breaking news alerts

फ्लोरिडा की अमांडा रामीरेज ने Kraft Heinz कंपनी पर भ्रामक व अनुचित व्यापार को आरोप लगाया है। महिला ने लोकल मीडिया को बताया कि जिस कंपनी की मैक एंड चीज पास्ता वह लेकर आई वह माइक्रोवेव में बनाई जाने वाली मैक एंड चीज है। इस डिश के कवर में लिखा है कि ये 3.5 मिनट में बनकर तैयार हो जाती है पर ऐसा है नहीं। महिला के मुताबिक 'रेडी इन 3.5 मिनट्स' पढ़कर लगता है कि आपको ये डिश बनाने में कुल 3.5 मिनट लगेंगे पर असल में वह कुकिंग टाइम है। पैकेट खोलने से लेकर बाउल में डालने तक भी समय लगता है। ऐसे में Ready in 3.5 Minutes की जगह 'Cooking time 3.5 Minutes' लिखा होना चाहिए। महिला के मुताबिक कंपनी ने विज्ञापन के जरिए गलत भ्रामक प्रचार किया है।

कंपनी ने कही ये बात

कंपनी के खिलाफ धाेखाधड़ी, भ्रामक प्रचार व अनुचित व्यापार का मामला दर्ज होने पर उसकी ओर से एक बयान भी सामने आया है। कंपनी ने महिला द्वारा दायर कराए गए मामले को तुच्छ करार दिया है। कंपनी की ओर से कहा गया कि महिला द्वारा ये जबरन का मामला दर्ज कराया गया है, हम इसका कड़ा विरोध करते हुए उन्हें जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें : आग के दरिया का ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा, लावा की नदी की खौफनाक रफ्तार

अन्य रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...