Asianet News Hindi

Zomato ब्वॉय ने साइकिल से 20 मिनट में पहुंचाया पार्सल, ये देख कस्टमर हुआ भावुक, फंड जुटाकर खरीदी बाइक

अकील ने कहा, मुझे अब साइकिल की आदत हो गई है। मेरे पास गाड़ी नहीं है। मेरी आर्थिक स्थिति के कारण मुझे अपनी दिक्कतों की परवाह किए बिना काम करते रहना पड़ता है। वह लोगों की उदारता के लिए आभारी है।

Zomato boy in Hyderabad delivers orders in 20 minutes by cycle kpn
Author
Hyderabad, First Published Jun 18, 2021, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. यहां किंग कोटि में रहने वाले रॉबिन मुकेश ने रात के वक्त जोमैटो से एक ऑर्डर दिया। 20 मिनट बाद पार्सल आ गया। लेकिन पार्सल के बाद उन्होंने जो देखा, उससे वे हैरान रह गए।  डिलीवरी एक्जीक्यूटिव साइकिल पर पार्सल देने के लिए आया था। पूछताछ में पता चला कि एक साल से जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव के तौर पर मोहम्मद अकील अहमद काम कर रहे हैं।

20 मिनट में तय की 9 किमी. की दूरी
मुकेश ने पूछा तो पता चला कि 20 मिनट में साइकिल से 9 किमी. की दूरी तय कर अकील पार्सल देने पहुंचे थे। इसके बाद मुकेश ने अकील की एक तस्वीर क्लिक की और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

गर्म चाय का ऑर्डर किया था
मुकेश ने लिखा, मेरा ऑर्डर बिजली की स्पीड से पहुंचाया। वह मेहदीपुतनम में थे जब मेरे ऑर्डर की पुष्टि हुई। फिर किंग कोटी में ऑर्डर पहुंचाया। अकील ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। मैंने चाय का ऑर्डर दिया और गर्म चाय मुझतक पहुंची। 

73 हजार रुपए का फंड मिल गया
पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मुकेश ने अकील के लिए बाइक खरीदने के लिए सोमवार को एक फंडरेजर शुरू किया। 10 घंटे के भीतर उन्होंने 60,000 रुपए जुटाए। जब तक मुकेश ने अभियान बंद किया तब तक कुल 73,370 रुपए मिल चुके थे।

अकील के लिए बाइक खरीदी
मुकेश ने मीडिया को बताया, इस पैसे से हमने अकील के लिए एक टीवीएस एक्सएल बाइक बुक की है। बाइक की कीमत लगभग 65,000 रुपए है। बाइक एक या दो दिन में अकील तक पहुंचा दी जाएगी। हम उसके लिए हेलमेट और रेनकोट भी खरीदेंगे।

'मुझे साइकिल की आदत हो गई है'
अकील ने कहा, मुझे अब साइकिल की आदत हो गई है। मेरे पास गाड़ी नहीं है। मेरी आर्थिक स्थिति के कारण मुझे अपनी दिक्कतों की परवाह किए बिना काम करते रहना पड़ता है। वह लोगों की उदारता के लिए आभारी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios