Asianet News HindiAsianet News Hindi

टूटने की कगार पर पहुंचीं श्वेता तिवारी की शादी, पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

श्वेता तिवारी ने पहले राजा चौधरी से 1998 में शादी की थी। घरेलू हिंसा का शिकार होने के चलते एक्ट्रेस का 2007 में राजा से तलाक हो गया था।

Actress Shweta Tiwari husband Abhinav kohli Arrested in case of domestic violence With daughter payal
Author
Mumbai, First Published Aug 12, 2019, 12:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता तिवारी ने उनकी बेटी पायल के साथ मारपीट करने और शारीरीक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मामले में मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन, में अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। एक ऐंटरटेंमेंट वेबसाइट के अनुसार, थाने में श्वेता तिवारी और उनकी बेटी ने रोते-रोते अपनी आपबीती सुनाई और शिकायत दर्ज कराई।

अभिनव करते थे बेटी के साथ मारपीट

खबरों के मुताबिक श्वेता तिवारी ने थाने में बताया कि उनके पति शराब के नशे में अक्सर एक्ट्रेस की बेटी के साथ मारपीट करते थे। इतना ही नहीं उनका यह भी आरोप है कि अभिनव कोहली मोबाइल में मॉडलों की अश्लील तस्वीर श्वेता की बेटी को दिखाते थे। इसके साथ ही 38 साल के अभिनव कोहली पर यह भी आरोप है कि वे उनकी बेटी को गालियां भी दिया करते थे।

पहले पति से भी हुई थीं एक्ट्रेस घरेलू हिंसा का शिकार

श्वेता तिवारी ने पहले राजा चौधरी से 1998 में शादी की थी। घरेलू हिंसा का शिकार होने के चलते एक्ट्रेस का 2007 में राजा से तलाक हो गया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने अभिनव कोहली से 2013 में शादी की थी। अब घरेलू हिंसा के चलते श्वेता की ये शादी भी टूटने की कागार पर है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios