Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 12: पहले से ही इस वजह से अमिताभ बच्चन के शूट पर था सस्पेंस, अब कोरोना ने और बढ़ा दी मुश्किलें

अमिताभ बच्चन के कोविड पॉजिटिव होने के बाद से  केबीसी 12 के मेकर्स और चैनल असमंजस में पड़ गए हैं। सूत्र बताते हैं कि सरकारी गाइडलाइन के मुताबिक, 65 साल या उससे ज्यादा उम्र के आर्टिस्ट्स और टेक्नीशियंस को सेट पर जाने की इजाजत नहीं है। इसके चलते मेकर्स पहले ही इस दुविधा में थे कि 77 साल के होस्ट अमिताभ शूट कैसे करेंगे? लेकिन अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने के बाद इसके प्रीमियर की तारीख आगे बढ़ाने के अलावा कोई विकल्प नजर नहीं आता। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल और मेकर्स फिलहाल शो के लिए नया होस्ट लाने के पक्ष में नहीं हैं। 

amitabh bachchan corona positive because of this KBC 12 may be postponed for few months KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2020, 5:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को लेकर तेजी एक खबर वायरल हो रही है। बता दें कि कोरोना महामारी में सरकार द्वारा उम्र संबंधी जो गाइडलाइन जारी की है उसमें कहा गया था कि 65 साल के ऊपर वाले और 10 साल से छोटे बच्चों को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। और अमिताभ बच्चन की उम्र 77 साल है, जो कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट करते हैं। शो के नए सीजन पर इसी बात के चलते पहले से ही सकंट मंडरा रहा था और अब बिग बी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुश्किलें और भी बढ़ गई है। शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो इसके प्रसारण में कुछ महीनों की देरी हो सकती है। पहले इस सीजन को सितंबर के पहले सप्ताह में लॉन्च करने की प्लानिंग थी।

Take part in Big K's KBC 12, then take all the details | KBC-12 ...
असमंजस में मेकर्स 
अमिताभ के कोविड पॉजिटिव होने के बाद से मेकर्स और चैनल असमंजस में पड़ गए हैं। सूत्र बताते हैं कि सरकारी गाइडलाइन के मुताबिक, 65 साल या उससे ज्यादा उम्र के आर्टिस्ट्स और टेक्नीशियंस को सेट पर जाने की इजाजत नहीं है। इसके चलते मेकर्स पहले ही इस दुविधा में थे कि 77 साल के होस्ट अमिताभ शूट कैसे करेंगे? लेकिन अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने के बाद इसके प्रीमियर की तारीख आगे बढ़ाने के अलावा कोई विकल्प नजर नहीं आता। 

Kaun Banega Crorepati Know about fee of amitabh bachchan for one ...
अमिताभ को शूट करना था एक कैंपेन
सूत्रों की मानें तो शो के लिए कंटेस्टेंट्स के सिलेक्शन की प्रक्रिया मई में ही शुरू हो गई थी। इस बार सिलेक्शन की पूरी प्रोसेस ऑनलाइन हो रही है, जो कि अपने आप में एक बड़ी चुनौती है। इस प्रोसेस में उम्मीद से ज्यादा वक्त लग रहा है। क्योंकि मेकर्स किसी भी तरह की गलती नहीं करना चाहते। इसमें तकरीबन एक महीना और लग सकता है। ऐसे में अमिताभ को फ्लोर पर आने में अभी काफी वक्त है। हालांकि, प्लानिंग के मुताबिक उन्हें एक कैंपेन घर से शूट करना था। अब वे इसे कैसे पूरा करेंगे? इस पर असमंजस बना हुआ है।

KBC 11 KBC Play Along 2019 Live Online on Sony Liv App Download ...
होस्ट बदलना नहीं चाहता चैनल
मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल और मेकर्स फिलहाल शो के लिए नया होस्ट लाने के पक्ष में नहीं हैं। इसकी बड़ी वजह उनका पुराना अनुभव है। दरअसल, शो के अब तक 11 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं। इनमें से 10 अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं और सभी को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन जब तीसरे सीजन में बिग बी की जगह शाहरुख खान को लाया गया था, तब इसकी रेटिंग में बड़ी गिरावट देखने को मिली थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios