Asianet News Hindi

KCB 12: सवाल सुनते ही कंटेस्टेंट को ऐसा करते देख जब हैरान रह गए अमिताभ बच्चन, फिर कही ये बात

केबीसी 12 में मंगलवार को प्रसारित हुए शो में अमिताभ बच्चन ने रोलओवर प्रतिभागी डॉ. श्रुति सिंह के साथ गेम को आगे बढ़ाया। गुजरात से आई श्रुति असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 12 लाख 50 हजार की ईनामी राशि अपने नाम की। बता दें कि श्रुति ने शानदार गेम खेलकर अमिताभ को खूब इम्प्रेस किया। वहीं, उन्होंने बताया कि उनके पति नेवी में हैं और वो चाहती हैं कि वो केबीसी में पैसे जीत कर कुछ ऐसा काम करना चाहती हैं, जिससे उनका परिवार साथ रह सके। इसके अलावा श्रुति के गेम खेलने के अंदाज ने भी अमिताभ हैरान कर दिया। बिग बी ने देखा कि श्रुति अपने मन में कुछ बड़बड़ा कर सवाल का जवाब गेस कर रही हैं।

amitabh bachchan kaun banega crorepati 12 question of rupees 25 lakh contestant shruti singh quit the game KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 28, 2020, 11:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति ( kaun banega crorepati) के 12वें सीजन एक खास चीज देखने को मिल रही हैं। कंटेस्टेंट आसानी से हॉट सीट पर पहुंच रहे हैं और अच्छा खेल भी रहे लेकिन 12 लाख 50 हजार से लेकर 50 लाख के सवाल के बीच अटकते जा रहे हैं। केबीसी 12 में मंगलवार को प्रसारित हुए शो में अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने रोलओवर प्रतिभागी डॉ. श्रुति सिंह के साथ गेम को आगे बढ़ाया। गुजरात से आई श्रुति असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 12 लाख 50 हजार की ईनामी राशि अपने नाम की। इस दौरान उन्होंने अच्छा गेस वर्क और लाइफ लाइन्स का इस्तेमाल किया।

35 साल पहले अमिताभ का इलाज करने वाला डॉ. पहुंचा KBC, बिग बी ने क्यों मांगी  माफी? - Taasir Daily News
बता दें कि श्रुति ने शानदार गेम खेलकर अमिताभ को खूब इम्प्रेस किया। वहीं, उन्होंने बताया कि उनके पति नेवी में हैं और वो चाहती हैं कि वो केबीसी में पैसे जीत कर कुछ ऐसा काम करना चाहती हैं, जिससे उनका परिवार साथ रह सके। इसके अलावा श्रुति के गेम खेलने के अंदाज ने भी अमिताभ हैरान कर दिया। बिग बी ने देखा कि श्रुति अपने मन में कुछ बड़बड़ा कर सवाल का जवाब गेस कर रही हैं। ये देखकर अमिताभ खुद को रोक नहीं पाए और पूछ ही लिया कि आप ऐसा क्यों करती हैं?

कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन की शूटिंग में अमिताभ बच्चन की 77 साल की  उम्र आड़े आई | Khabrii : Har Khabar Par Nazar
अमिताभ के सवाल पर श्रुति ने बताया कि वो पढ़ा हुआ सब याद करती हैं और एलिमिनेट करती हैं और फिर जवाब देती हैं। ये सुनकर बिग बी हंसने लगे और उनकी तारीफ करते हुए बोले कि आप बहुत अच्छा खेलती हैं और ये बहुत अच्छा तरीका है। हालांकि, 25 लाख के सवाल पर उनका सफर थम गया। वह 25 लाख के सवाल पर आकर फंस गई। उनके पास कोई लाइफलाइन्स नहीं बची थी। ऐसे में उन्होंने क्विट करने का फैसला लिया। ये सवाल कुश्ती के खेल और एशियाई खेले से जुड़ा था।

अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' पर चल सकता है बुलडोजर-अमिताभ बच्चन के  बंगले 'प्रतीक्षा' पर चल सकता है बुलडोजर | News24

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios