Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति के साथ बर्फ पर डांस कर रही थी TV की शगुन, अचानक फिसला पैर और फिर...

कुछ दिनों पहले शो की कंटेस्टेंट श्रद्धा आर्य शूटिंग के दौरान सिर के बल फर्श पर गिरी थीं। इस दौरान वो कुछ देर के लिए अचेत हो गई थीं। देखते-देखते सेट पर अफरातफरी मच गई थी।

Anita Hassanandani Fall when She dance with Husband
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2019, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में पति रोहित रेड्डी के साथ नजर आ रही हैं। इसी बीच दोनों की डांस रिहर्सल से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, अनीता और रोहित बर्फ की सिल्ली पर हॉट डांस कर रहे हैं। कपल 'जरा जरा बहकता है...' गाने पर डांस करता है और दोनों के बीच शुरुआत में जबर्दस्त लव केमेस्ट्री देखने को मिलती है। हालांकि, इसी बीच अचानक अनीता हसनंदानी का पैर फिसल जाता है और वो गिर पड़ती हैं। 

कुछ दिनों पहले सिर के बल गिरी थी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य...
कुछ दिनों पहले शो की कंटेस्टेंट श्रद्धा आर्य शूटिंग के दौरान सिर के बल फर्श पर गिरी थीं। इस दौरान वो कुछ देर के लिए अचेत हो गई थीं। देखते-देखते सेट पर अफरातफरी मच गई थी। दरअसल, श्रद्धा अपने जोड़ीदार आलम मक्कड़ के साथ डांस कर रही थीं। एक स्टेप के दौरान श्रद्धा कलाबाजी कर रही थीं और आलम को हवा में ही श्रद्धा के पैर पकड़ने थे। हालांकि इस कोशिश में आलम के हाथ से श्रद्धा स्लिप हो गईं और उनका सिर सीधे फर्श से जा टकराया। 

हादसों का मंच बना नच बलिए 9...
बता दें कि कुछ वक्त पहले कंटेस्टेंट जोड़ी शांतनु माहेश्वरी की बलिए नित्यामी शिर्के रिहर्सल के दौरान घायल हो गई थीं। इसके बाद अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी बीमार पड़ गए और वो भी स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर पाए थे। नच बलिए 9 को रवीना टंडन और अहमद खान जज कर रहे हैं, जबकि होस्ट मनीष पॉल और वलुश्चा डिसूजा हैं। 

मुसीबत से बचने के लिए पढ़वाई थी कुरान...
सलमान खान के प्रोडक्शन में बना यह शो इस बार डिफरेंट फॉर्मेंट के साथ ही कुछ कंटेस्टेंट के घायल होने की वजह से भी सुर्खियों में है। लगातार घायल हो रहे कंटेस्टेंट और शो में आ रही दिक्कतों के चलते सलमान और शो के अन्य प्रोड्यूसर्स ने इस मुसीबत से छुटकारा पाने के लिए नच बलिए के सेट पर कुरान शरीफ का पाठ भी करवाया। इसके लिए मेकर्स ने मदरसे के बच्चों को सेट पर बुलवाया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios