Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक्स ब्वॉयफ्रेंड को ट्रिब्यूट देने अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर से की एक गुजारिश, पसंद आया एक्ट्रेस का आइडिया

अंकिता लोखंडे अभी भी सुशांत सिंह राजपूत की ही यादों में खोई रहती है। सामने आई एक रिपोर्ट की मानें तो अंकिता सुशांत को ट्रिब्यूट देना चाहती है। और इसके लिए उन्होंने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर को एप्रोच किया है। दरअसल, अंकिता ने एकता से बात कर यह इच्छा जताई है कि वह सीरियल पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन बनाएं। अंकिता का मानना है कि टीवी शो पवित्र रिश्ता सुशांत के दिल के बेहद करीब था। इसी शो से उनके करियर को नई ऊंचाई मिली थी।

ankita lokhande approach ekta kapoor for tv show pavitra rishta to give tribute to sushant singh KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2020, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को एक महीना पूरा हो गया है। उनके करीबी अभी भी उनके जाने के गम से उबर नहीं पाए है। उनके जाने का गम सबसे उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे में देखने को मिला। अंकिता अभी भी उनकी ही यादों में खोई रहती है। सामने आई एक रिपोर्ट की मानें तो अंकिता सुशांत को ट्रिब्यूट देना चाहती है। और इसके लिए उन्होंने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर को एप्रोच किया है। दरअसल, अंकिता ने एकता से बात कर यह इच्छा जताई है कि वह सीरियल पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन बनाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Jul 13, 2020 at 8:15pm PDT


एकता ने मानी बात
अंकिता का मानना है कि टीवी शो पवित्र रिश्ता सुशांत के दिल के बेहद करीब था। इसी शो से उनके करियर को नई ऊंचाई मिली थी। ऐसे में अगर शो का दूसरा सीजन बनाया जाए तो सुशांत के लिए इससे बेहतर ट्रिब्यूट कुछ नहीं होगा। रिपोर्ट के मुताबिक एकता को अंकिता का आइडिया पसंद आया है। उन्होंने अपनी राइटर टीम के साथ शो के दूसरे सीजन को लेकर ब्रेनस्टॉर्मिंग शुरू कर दी है। वह पर्सनली इस प्रोजेक्ट में इंटरेस्ट ले रही है। एकता इससे पहले हम पांच, कसौटी जिंदगी के और नागिन जैसे सुपरहिट शोज के सीक्वल बना चुकी हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quarantine survivor😊😜

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on May 17, 2020 at 5:50am PDT


2009 में शुरू हुआ था शो
टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता में सुशांत ने मानव तो अंकिता ने अर्चना की भूमिका निभाई थी। दोनों ने मिडिल क्लास कपल की जद्दोजहद को इतनी सादगी से छोटे परदे पर उतारा था कि शो सुपरहिट साबित हुआ। 2009 से शुरू हुए इस शो के कुल 1424 एपिसोड प्रसारित हुए थे और 2014 को में इसका आखिरी एपिसोड प्रसारित हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yeh shaam mastani madhosh kiye jaaye 🧚

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Apr 20, 2020 at 7:19am PDT


शो के दौरान करीब आए थे सुशांत-अंकिता
बता दें कि शो पवित्र रिश्ता में काम करने के दौरान ही सुशांत और अंकिता करीब आए थे। दोनों तकरीबन छह साल रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। शो के बाद सुशांत को अभिषेक कपूर की फिल्म काय पो छे से ब्रेक मिल गया था। वहीं, अंकिता टेलीविजन पर ही एक्टिव रहीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All I have seen ___________ Teaches me to trust the creator for all what I have not seen.

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Mar 31, 2020 at 10:51pm PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios