मुंबई। नवरात्रि (Navratri) की धूमधाम देशभर में शुरू हो गई है। इसी बीच, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने फोटोशूट कराया है। नवरात्रि से ठीक पहले कराए गए इस  फोटोशूट में अंकिता ट्रेडिशनल मराठी कल्चर में दिख रही हैं। फोटोज में अंकिता लोखंडे ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ अंकिता ने गोल्ड ज्वैलरी से अपने लुक को कम्प्लीट किया। हालांकि उनके इस अंदाज को देखकर सुशांत के फैन भड़क गए हैं।

 

सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे से पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने इंसाफ की इस लड़ाई को बीच में ही छोड़ दिया है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या हुआ सुशांत के लिए आवाज नहीं उठा रही क्या अब? या फिर इंसाफ मिल गया। हालांकि कुछ लोग अंकिता के लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। फोटोशूट में अंकिता लोखंडे मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में बताया कि उनको मराठी ज्वैलरी, मराठी खाना और मराठी दुल्हन बहुत पसंद हैं।

<p>इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा ,अपनी चोटियों से प्यार हो गया है। मां तेरे जैसा&nbsp;यार कहां। धन्यवाद मां, मुझे ये बहुत अच्छा लगा। तस्वीरें सामने आते ही उनकी इस पोस्ट पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।</p>

बता दें कि इससे पहले अंकिता ने ओम प्रिंट वाला पजामा पहनकर फोटोशूट कराया था, जिसे देखकर लोग काफी भड़के थे। उनके इस फोटोशूट पर एक शख्स ने कहा था- 'पहले तो तू ये लोवर उतार। तुझे अकल नहीं है, ओम का अपमान कर रही है। भारतीय संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता। नॉनसेंस। सुशांत के नाम पर फुटेज ले रही है तुझे जानता कौन है। वहीं, एक और शख्स ने लिखा था- ओम लिखे हुए कपड़े को शरीर पर नहीं हमारे सिर पर होना चाहिए। बाकी आप समझा करो।