Asianet News Hindi

अनुपमा के फैन्स के लिए बुरी खबर, शो के इस एक्टर को हुआ कोरोना; रोकनी पड़ सकती है शूटिंग

टीआरपी के मामले में पिछले कई महीनों से लगतार नंबर वन पर चल रहे टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। शो में काम करने वाले एक्टर पारस कलनावत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पारस के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब पूरी टीम का कोविड टेस्ट करवाया गया है। इसके साथ ही सेट को भी सैनेटाइज किया जा रहा है। 

Anupamaa Actor paras kalnawat Tested Corona Positive KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 13, 2021, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टीआरपी के मामले में पिछले कई महीनों से लगतार नंबर वन पर चल रहे टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। शो में काम करने वाले एक्टर पारस कलनावत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पारस के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब पूरी टीम का कोविड टेस्ट करवाया गया है। इसके साथ ही सेट को भी सैनेटाइज किया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पारस के कोविड पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए रुक सकती है। 

paras kalnawat in anupama के लिए इमेज नतीजे

वहीं शो के मेकर्स राजन शाही के मुताबिक, पारस पिछले कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर रहे थे। हालांकि बावजूद इसके हमने पूरी टीम का कोरोना टेस्क करवाया है। बीएमसी को भी इस बारे में बता दिया गया है और सेट को पूरी तरह सैनेटाइज किया जा रहा है। फिलहाल, पारस को होम आइसोलेशन में रखा गया है और दवाइयां दी जा रही हैं। उम्मीद है कि पारस जल्द कोरोना को मात देकर शो में वापसी करेंगे। 

paras kalnawat in anupama के लिए इमेज नतीजे

बता दें कि राजन शाही का शो अनुपमा टीआरपी लिस्ट में लगातार नंबर वन बना हुआ है। शो में रुपाली गांगुली जहां एक हाउसवाइफ का रोल निभा रही हैं, वहीं सुधांशु पांडे अनुपमा के पति वनराज का किरदार निभा रहे हैं। वहीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा भी शो में काव्या का रोल निभा रही हैं। शो के हालिया ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा को स्कूल में हुए हादसे का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है और पति वनराज भी उनके सपोर्ट में नहीं है। सभी न्यूज चैनल में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा की दिमागी हालत ठीक नहीं है। 

paras kalnawat in anupama के लिए इमेज नतीजे


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios