Asianet News Hindi

'बेहद' की एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, बोली- मेरी बीमारी गंभीर नहीं, जल्द रिकवर हो जाऊंगी

कोरोना (Corona) की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया था। आम लोगों से बॉलीवुड सेलेब्स तक, सब इसकी चपेट में आए थे। हालांकि, अब सेकंड वेव थोड़ी कम हो गई है लेकिन लोग फिर भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। टीवी सीरियल 'बेहद' में काम कर चुकी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।

Beyhadh Actress jennifer winget tested for coron positive kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2021, 8:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना (Corona) की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया था। आम लोगों से बॉलीवुड सेलेब्स तक, सब इसकी चपेट में आए थे। हालांकि, अब सेकंड वेव थोड़ी कम हो गई है लेकिन लोग फिर भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। टीवी सीरियल 'बेहद' में काम कर चुकी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। जेनिफर विंगेट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को जानकारी दी है कि वो कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

 

जेनिफर विंगेट ने अपनी पोस्ट में लिखा- बीमार हूं पर खतरे से बाहर! ये सच है कि मुझे कोरोना हो गया है। मैं बताना चाहती हूं कि मेरी बीमारी गंभीर नहीं है। मैं एसिम्प्टमेटिक हूं और ठीक हूं। जो लोग मेरी चिंता कर रहे हैं उन्हें मैं बता दूं कि मैं रिकवर हो रही हूं और फिलहाल आइसोलेट हूं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में मैं ठीक हो जाऊंगी। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। इतना जरूर कहूंगी कि कोरोना मेरा कुछ नहीं कर पाएगा, मैं जल्द ही वापस आऊंगी।

बता दें कि 30 मई, 1985 को मुंबई में जन्मी जेनिफर ने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। जेनिफर ने 1985 में आई आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' से करियर की शुरुआत की थी। जेनिफर ने जब पहली बार कैमरा फेस किया तो वो महज 10 साल की थीं। इसके बाद वो राजा की आएगी बरात, राजा को रानी से प्यार हो गया जैसी फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आईं।

बता दें कि जेनिफर बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं। दोनों ने 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में साथ काम किया था और यहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों ने अप्रैल 2012 में शादी की थी। हालांकि इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। करण के एग्रेसिव और फ्लर्ट रवैये के कारण दोनों में झगड़े होने लगे। आखिरकार दोनों ने 2014 में तलाक ले लिया। जेनिफर से तलाक लेने के बाद करन ने बिपाशा से शादी कर ली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios