Asianet News Hindi

सबको हंसाने वाली भारती सिंह का छलका दर्द, बोली- शोज के दौरान लोग कमर पर हाथ रगड़ते थे

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) भले ही अपनी बातों और अदाओं से लोगों को हंसाती रहती हैं, लेकिन उनके दिल में भी ऐसे कई राज छुपे हुए हैं, जिन्हें सुनकर लोगों को रोना आ जाए। दरअसल, हाल ही में भारती ने मनीष पॉल के चैट शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे किए, जो वाकई हैरान करने वाले हैं। 

Bharti Singh Opens up on Casting Couch and said People Touched inappropriately during shows kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 17, 2021, 1:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) भले ही अपनी बातों और अदाओं से लोगों को हंसाती रहती हैं, लेकिन उनके दिल में भी ऐसे कई राज छुपे हुए हैं, जिन्हें सुनकर लोगों को रोना आ जाए। दरअसल, हाल ही में भारती ने मनीष पॉल के चैट शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे किए, जो वाकई हैरान करने वाले हैं। भारती ने बताया कि पहले जब वो स्टेज पर परफॉर्म करने जाती थीं तो कई लोग उन्हें गलत तरीके से छूते थे।

भारती सिंह ने बताया कि एक वक्त ऐसा था, जब वो अपने हर शो में मां को साथ लेकर जाती थीं। लोगों द्वारा किए गए रिएक्ट को वो कई बार समझ ही नहीं पाती थीं। भारती ने कहा- लोग कहते थे कि आंटी चिंता मत कीजिए, हम आपका ध्यान रखेंगे। मुझे तब इतना सबकुछ पता नहीं होता था। कोई मेरी कमर पर हाथ रखता था, कोई गलत तरीके से छूता था। 

भगवान ने और को दी है इंसान की नीयत समझने की ताकत : 
मनीष ने जब भारती से पूछा क्या आपके साथ भी ऐसा हुआ है? भारती ने कहा-एक नहीं, कई बार। शोज के कॉर्डिनेटर्स जो पैसे देते हैं, कमर पर हाथ रगड़ते थे। भारती के मुताबिक, भगवान ने हर औरत को एक ताकत दी है, जिसके बल पर वो समझ सकती है कि सामने वाले इंसान की नीयत क्या है। जब किसी की नीयत गलत होती है तो औरत को पता चल जाता है। 

पहले मैं स्टैंड नहीं ले पाती थी : 
भारती के मुताबिक, मुझे अब महसूस होता है कि मैं नादान थी, जो इन चीजों को समझ नहीं पाती थी। लेकिन अब मैं आवाज उठाना जानती हूं। अपने शरीर के लिए लड़ने का जज्बा अब मेरे अंदर है। अब मैं खुद के लिए बोल सकती हूं, लेकिन उस समय जब मेरे साथ गलत हरकतें होती थीं तो मैं स्टैंड नहीं ले पाती थी। 

3 साल छोटे हर्ष लिम्बाचिया से की शादी : 
बता दें कि भारती सिंह ने भारती ने खुद से 3 साल छोटे हर्ष लिम्बाचिया से 2017 में शादी की थी। शादी से पहले भारती और हर्ष करीब 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर ये जल्द ही प्यार में बदल गई। हर्ष और भारती की पहली मुलाकात रियलिटी शो 'कॉमेडी सर्कस' के दौरान हुई थी। इस शो में भारती एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं, जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे। दोस्ती के करीब एक साल बाद हर्ष मन ही मन में भारती को पसंद करने लगे थे। एक दिन हर्ष ने भारती को प्रपोज कर दिया। हालांकि भारती समझ नहीं पाईं कि ये सच है या फिर मजाक।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios