Asianet News HindiAsianet News Hindi

Buzz: रिया चक्रवर्ती को ऑफर हुआ बिग बॉस, एक हफ्ते के लिए मेकर्स देंगे इतनी मोटी रकम!

बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) शुरू होने में अब सिर्फ 3 दिन बचे हैं। इसके चलते शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट को लेकर काफी Buzz बना हुआ है। इसी बीच, खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में शामिल हो सकती हैं।

Big Boss was offered to Riya Chakraborty,  makers will give such a huge amount for a week
Author
Mumbai, First Published Sep 29, 2021, 1:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) शुरू होने में अब सिर्फ 3 दिन बचे हैं। इसके चलते शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट को लेकर काफी Buzz बना हुआ है। इसी बीच, खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में शामिल हो सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने रिया को बिग बॉस में आने के लिए मोटी रकम भी ऑफर की है। हालांकि, अब तक रिया चक्रवर्ती या फिर चैनल की तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 अगले महीने 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। 

 

इंस्टाग्राम हैंडल बिग बॉस 15 अपडेट्स की मानें तो मेकर्स ने रिया को एक हफ्ते के 35 लाख रुपए ऑफर किए हैं। अगर रिया बिग बॉस में 2 हफ्ते भी टिक गईं तो वो 70 लाख रुपए कमा लेंगी। हालांकि अब तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। वैसे, बिग बॉस में कंटेस्टेंट को मिलने वाली फीस की बात करें तो सीजन 9 में रिमी सेन को शो में रहने के 2 करोड़ रुपए मिले थे। वहीं सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को हर हफ्ते के 18-20 लाख रुपए मिले थे, जबकि रश्मि देसाई को हर हफ्ते के 21 लाख रुपए मिले थे। 

 

रिया चक्रवर्ती की बात करें तो उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद काफी सुर्खियों में रहा। 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद सुशांत की फैमिली ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई और पेरेंट्स पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। रिया पर आरोप था कि वो सुशांत को ड्रग्स देती थीं और उनके पैसों पर मजे करती थीं। बाद में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को अरेस्ट भी किया था। हालांकि, बाद में रिया जमानत पर छूट गईं। 

 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने बिना सोचे-समझे सरेआम खोल दी बेटी की पोल, बताया किस बात को लेकर डर के मारे भागती है घर से

ये भी पढ़ें- इनको देखते ही कभी कपड़े तो कभी बाल ठीक करती नजर आई मलाइका अरोड़ा, इन Celebs को भी देखा गया यहां

ये भी पढ़ें- कभी मासूम और भोली दिखने वाली TV की इस नागिन को अब देख नहीं होता यकीन, कातिलाना अदाओं से कर रही सबको घायल

ये भी पढ़ें- दिल लगाने और धोखा देने में माहिर है रणबीर कपूर, इस एक्ट्रेस ने तो किसी दूसरी के साथ पकड़ा था रंगे हाथ 

ये भी पढ़ें- बिना मेकअप, बढ़ा वजन और 'बाहुबली' के चेहरे पर धब्बे देख चौंक गए लोग, एक बोला- कितना डरावना लग रहा है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios