Asianet News Hindi

कश्मीर से आया कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' में बना सबका फेवरेट, सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन

 सोशल मीडिया पर असीम को लेकर कई पोस्ट्स शेयर की जा रहीं हैं। किसी ने लिखा की बिग बॉस का घर तो असीम की मुस्कान से ही रोशन है और किसी ने लिखा असीम की कोई असीम रियाज जैसा है ही नहीं।

Bigg Boss 13: Asim Riaz becomes favourite of Big fans after the nomination task
Author
Mumbai, First Published Oct 22, 2019, 5:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जैसे सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस' में कौन कब किसका फेवरेट हो जाए कभी कह नहीं सकते वैसे ही फैंस के बीच भी कब किसकी पसंद बदल जाए कहा नहीं जा सकता। शुरूआत में शो के कंटेस्टेंट असीम रियाज को पहला ही टास्क नहीं कर पाने पर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन अब हाल ही में नॉमिनेशन टास्क में असीम की ताकत और पेशेन्स देखकर फैंस उनसे काफी इम्प्रेस हो गए हैं।   

धीरे धीरे ही सही लेकिन असीम दर्शकों को शो में पसंद आने लगे हैं। ये भी कहा जा सकता है कि वे लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो रहे हैं। शो के फैंस अब उन्हें अपना फेवरेट कंटेस्टेंट कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर असीम को लेकर कई पोस्ट्स शेयर की जा रहीं हैं। किसी ने लिखा की बिग बॉस का घर तो असीम की मुस्कान से ही रोशन है और किसी ने लिखा की असीम हमें सिखा रहे है कि मुस्कुराहट के साथ कठिनाइयों को कैसे झेला जाता है।

इस टास्क के बाद असीम बने सबके फेवरेट

'बिग बॉस' के घर में नॉमिनेटेड लड़को एक टास्क दिया गया था। इस टास्क में पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे, अबू मलिक, असीम रियाज शामिल थे। इन्हें दो टीमों में बांटा गया था। एक टीम में अबू और असीम थे और दूसरी में सिद्धार्थ और पारस। अब टास्क में करना ये था कि हर टीम के दोनों खिलाड़ियो को एक दूसरे का हाथ पकड़े रखना था और घर की सब लड़कियां जिन लड़को को नॉमिनेशन में डालना चाहती हैं उनका हाथ छुड़ाएंगी। इस टास्क को करते वक्त अबू और असीम को काफी परेशानी हो रही थी। इस दौरा उनको काफी टॉर्चर किया गया लेकिन दोनों ने फिर भी काफी हिम्मत बनाए रखी और एक दूसरे का हाथ भी पकड़े रखा। हालांकि बाद में लड़को की हेल्थ का ध्यान रखते हुए टास्क को कैंसल कर दिया गया था।

लेकिन इस टास्क में असीम की जबर्दस्त परफॉरमेंस देखते हुए फैंस उनकी तारिफें करने लगे और ये हैशटैग #Asimwinninghearts ट्रेंड करने लगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios