Asianet News Hindi

बिग बॉस 13 में जम्मू कश्मीर के कंटेस्टेंट से भिड़ा दूसरा कंटेस्टेंट, बोला- मारूंगा थप्पड़

'बिग बॉस' 13 का आगाज हो चुका है। हर बार की तरह ही इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट कर रहे हैं। शो के सेट पर सलमान ने 'स्लो मोशन' गाने पर शानदार एंट्री मारी। सलमान खान ने कहा कि हम आपका समय खराब नहीं करना चाहते इसलिए चार हफ्ते में शो का फिनाले करेंगे।

Bigg boss 13 Contestant Paras Chhabra and Asim Riaz Fight
Author
Mumbai, First Published Sep 29, 2019, 11:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 13 शुरू हो चुका है। शो के प्रीमियर पर होस्ट सलमान खान ने एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स का परिचय कराया। वैसे, शो में लड़ाई-झगड़े होना आम बात है लेकिन शो के प्रीमियर पर ही दो कंटेस्टेंट भिड़ जाएंगे, इसका अंदाजा तो किसी को भी नहीं था। 

जब पारस ने जम्मू-कश्मीर से आए कंटेस्टेंट को कहा- थप्पड़ मार दूंगा : 
जब सभी मेल कंटेस्टेंट अपना परिचय देने के बाद एक जगह पर बैठे थे। इसी बीच पारस छाबड़ा ने किसी बात पर जम्मू-कश्मीर से आए असीम को किसी बात पर यह कह दिया कि तुझे थप्पड़ मार दूंगा। इस पर असीम ने भी कहा कि ऐसे कैसे थप्पड़ मार देगा। इसके बाद दोनों काफी देर तक बहस करते दिखे। दोनों के बीच प्रीमियर शो पर हुई ये गरमागरम बहस देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार बिग बॉस जबर्दस्त होने वाला है। 

इससे पहले शो में फर्स्ट कंटेस्टेंट के तौर पर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हुई। सलमान ने सिद्धार्थ को बताया कि इस घर में सर्वाइव करने के लिए 3 नियम जरूरी हैं। पहला, कंटेस्टेंट्स को मिलजुल कर रहना चाहिए, दूसरा घर का काम आना चाहिए और तीसरा, किचन में हाथ बंटाना होगा। 

कौन हैं सिद्धार्थ शुक्ला : 
सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स के शो बालिका वधु से काफी पॉपुलर हुए। इसके साथ ही उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी काम किया था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios