Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं 'गोपी बहू', सलमान पर कसा तंज, कही ये बात

'बिग बॉस' का 13 वां सीजन दिन प्रतिदिन दिन टेढ़ा होता नजर आ रहा है। सीक्रेट रूम से लौटने के बाद 'गोपी बहू' फेम एक्ट्रेस देवोलीना कमजोर नजर आ रही हैं। मंगलवार को टेलिकास्ट किए गए एपिसोड में वे स्क्रीन पर नजर आईं लेकिन तब जब उन्होंने शो में सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ बोला।

Bigg Boss 13 Devoleena bhattacharjee Blast on Siddharth Shukla in house and angry on Salman khan Also
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2019, 10:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'बिग बॉस' का 13 वां सीजन दिन प्रतिदिन दिन टेढ़ा होता नजर आ रहा है। सीक्रेट रूम से लौटने के बाद 'गोपी बहू' फेम एक्ट्रेस देवोलीना कमजोर नजर आ रही हैं। मंगलवार को टेलिकास्ट किए गए एपिसोड में वे स्क्रीन पर नजर आईं लेकिन तब जब उन्होंने शो में सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ बोला। बीते एपिसोड में देवो का सिद्धार्थ पर एग्रेशन देखने के लिए मिला। इस दौरान उन्होंने अपशब्द भी बोले साथ ही शो को होस्ट कर रहे सलमान खान पर तंज कसती नजर आईं।

काम को लेकर हो जाती है आपस में बहस 

दरअसल, शो में देवोलीना और उनकी टीम घर की नई कैप्टन शेफाली जरीवाला से कह रहे थे कि उन्होंने सबको बराबर काम नहीं बांटा है। सिद्धार्थ शुक्ला घर में कोई काम नहीं करते हैं। इसके बाद दोनों टीमों के बीच बहसबाजी शुरू हो जाती है। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना आपस में लड़ते हैं, लेकिन प्यार भरे अंदाज में सिद्धार्थ देवोलीना को कहते हैं कि ये नकली एक्टिंग अपने शो में करना। सिद्धार्थ के एटिट्यूड और उनकी बातें सुन देवोलीना उन पर भड़क जाती हैं। इसके बाद किचन में काम करते हुए वे कैमरे की ओर देखकर सिद्धार्थ पर कमेंटबाजी करती हैं। देवो कहती हैं, 'कुछ काम नहीं करता है, दिन भर पड़ा रहता है, मगरमच्छ। तब भी इनको सपोर्ट करना है और लॉजिकल कहा जाता है।' इस बात को कहने का इशारा देवोलीना का सलमान की ओर था। 

देवोलीना बाथरूम में उतारती हैं गुस्सा 

इसके बाद देवोलीना बाथरुम में सिद्धार्थ पर अपना गुस्सा उतारती हैं। देवो को शांत करने के लिए वहां रश्मि देसाई भी मौजूद होती हैं। वो बाथरुम में जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं और सिद्धार्थ शुक्ला को गालियां देती हैं। देवोलीना का सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ऐसा एग्रेशन शो में पहली बार देखने के लिए मिलता है। बता दें, शो के शुरुआती हफ्तों में देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी पटती थी। लेकिन बाद में दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। इन दोनों के रिश्तों के बीच दरार की वजह रश्मि देसाई को माना जाता है। क्योंकि रश्मि-देवो अच्छे दोस्त हैं और रश्मि को सिद्धार्थ शुक्ला बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios