Asianet News Hindi

क्या बिग बॉस 13 का विनर एक झटके में बन जाएगा करोड़पति, विजेता को मिलेंगे इतने रुपए!

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन अपने समापन की ओर है। शो का फिनाले 15 फरवरी शनिवार को है। इस दिन बिग बॉस 13 को अपना एक और विनर मिल जाएगा। शो के फिनाले से पहले इसके दर्शक प्राइज को लेकर काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं।

Bigg Boss 13 know the winner prize money KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 14, 2020, 3:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन अपने समापन की ओर है। शो का फिनाले 15 फरवरी शनिवार को है। इस दिन बिग बॉस 13 को अपना एक और विनर मिल जाएगा। शो के फिनाले से पहले इसके दर्शक प्राइज को लेकर काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। वो प्राइज मनी और प्राइज को लकेर काफी एक्साइटेड हैं। प्राइट मनी को लेकर खबर आ रही है कि शो का विनर एक झटके में करोड़पति बन जाएगा। 

डबल हुई है बिग बॉस 13 की प्राइज मनी!

चैनल और बिग बॉस मेकर्स की ओर से विनर की प्राइज मनी को लेकर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो प्राइज मनी दोगुनी हो गई है। ये राशि 50 लाख से बढ़कर 1 करोड़ हो गई है। सीजन 13 के शुरू होने से पहले भी इस तरह के कयास लगाए गए थे। पिछले ज्यादातर सीजन्स में शो की प्राइज मनी 50 लाख थी। हालांकि, बिग बॉस के शुरुआती सीजन्स में विनिंग अमाउंट 1 करोड़ था, लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे घटा दिया था।

सीजन 13 की विनिंग राशि की ऑफिशियल डिटेल अपकमिंग एपिसोड में मालूम पड़ ही जाएगी। वैसे संभव है कि प्राइज मनी 1 करोड़ ही हो, क्योंकि इस सीजन में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। शो को बेहतरीन टीआरपी मिली है। BB13 बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन साबित हुआ है। शो ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है।

 

बिग बॉस 13 से बेघर हुईं माहिरा शर्मा

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब टॉप-6 कंटेस्टेंस्ट फिनाले तक पहुंचे हैं। बीते एपिसोड में माहिरा शर्मा बेघर हो गई हैं। वहीं, आरती सिंह और शहनाज गिल सुरक्षित हुईं। टॉप-6 कंटेस्टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल शामिल हैं। इन 6 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा। बिग बॉस से बाहर होने के बाद माहिरा शर्मा काफी रोईं। माहिरा का सपना टूट गया, क्योंकि वो बिग बॉस जीतना नहीं बल्कि शो में अपनी जर्नी देखना चाहती थीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios