Asianet News HindiAsianet News Hindi

रश्मि के ब्वॉयफ्रेंड ने दी सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने की धमकी, भड़के लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

अरहान के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके ऊपर भड़क गए और पुलिस से गिरफ्तारी की मांग करने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस के घर में इस क्रिमिनल को अरेस्ट करना चाहिए।'

Bigg Boss 13 Rashmi Desai Boyfriend Arhaan khan threated to trow acid on Siddharth Shukla KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 22, 2019, 6:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में इन दिनों घर का माहौल गरमाया हुआ है। शनिवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सिद्धार्थ से रश्मि और अरहान बुरी तरह से झगड़ते दिखे। इस दौरान दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सिद्धार्थ और रश्मि के ब्वॉयफ्रेंड अरहान के बीच हाथापाई हो गई। इसके बाद अरहान सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने की बात कहते हैं, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

ये था पूरा मामला 

दरअसल, शनिवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में पहले रश्मि सिद्धार्थ को गुंडा कहकर पुकारती हैं, जिसके बाद दोनों में कहा सुनी हो जाती है और रश्मि को गुस्सा आ जाता है वो सिद्धार्थ पर चाय फेंक देती हैं। इस पर सिद्धार्थ खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी वही काम रश्मि के साथ किया। इन दोनों के बीच में अरहान आ जाते हैं और सिद्धार्थ से भिड़ने लगते हैं बिना हाथ लगाए शरीर से धक्का मारने लगते हैं। सिद्धार्थ रश्मि का गुस्सा फिर अरहान पर निकाल देते हैं और शर्ट पकड़कर धकेल देते हैं। दोनों के बीच जमकर हाथापाई होती है। घर के सदस्य दोनों को काबू करते हैं। रश्मि और अरहान घर में चले जाते हैं। इतना कुछ हो जाने के बाद भी रश्मि शांत नहीं होतीं वो सिद्धार्थ के लिए भद्दी गालियां निकालती हैं। सिद्धार्थ इस बात पर फिर से झड़प जाते हैं। अरहान रश्मि से बात करते हुए कहते हैं कि 'चाय नहीं इस पर एसिड फेकूंगा।'  घर के इस गरम माहौल को देख खुद सलमान भी शॉक्ड रह गए। 

 

भड़के यूजर्स कर रहे गिरफ्तारी की मांग

अरहान के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके ऊपर भड़क गए और पुलिस से गिरफ्तारी की मांग करने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस के घर में इस क्रिमिनल को अरेस्ट करना चाहिए। वो नेशनल टेलीविजन पर एसिड फेंकने की धमकी दे रहा है।' कुछ लोगों ने इस लड़ाई का जिम्मेदार आसीम रिआज को ठहराया। दूसरे ने लिखा, 'सलमान अगर आपने घर में ये मुद्दा नहीं उठाया तो सच में आप होस्ट करने के लायक नहीं हो। छोड़ दो शो अब।' अब ऐसे में देखना ये होगा कि रविवार को आने वाले एपिसोड में सलमान घरवालों को क्या कहते हैं?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios