Asianet News HindiAsianet News Hindi

कश्मीर से बिग बॉस में आया ये कंटेस्टेंट बना सबका चहेता, सलमान समेत फैंस ने की तारीफ

'वीकेंड का वार' में शनिवार को सोलमान खान शो में आए और उन्होंने हर हफ्ते की तरह ही घर के सभी सदस्यों से बात की और उनकी समस्याएं सुनी। इस बीच वे आसिम रिआज का तारीफ करते भी दिखे। 

Bigg Boss 13 Salman khan praises kashmiri Contestant Asim Riaz And Social Media Fans Also Reacted
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2019, 1:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में कश्मीर से आए कंटेस्टेंट आसिम रिआज ने अपनी अलग पहचान बनाई है। जहां, शो में आने से पहले उन्हें कोई जानता तक नहीं था और आज सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने के लिए मिल रही है। वहीं, सलमान खान खुद उनकी तारीफ कर रहे हैं। शो में ऐसा पहली बार हुआ है जब 'भाईजान' ने उनकी तारीफ की।

सलमान ने आसिम के लिए कही ये बात

'वीकेंड का वार' में शनिवार को सोलमान खान शो में आए और उन्होंने हर हफ्ते की तरह ही घर के सभी सदस्यों से बात की और उनकी समस्याएं सुनी। इस बीच वे आसिम रिआज का तारीफ करते भी दिखे। आसिम की तारीफ करते हिुए सलमान ने कहा, आप गेम में बहुत अच्छा कर रहे हैं। सबको आप पर गर्व है।' बता दें, इससे पहले भी कई बार 'दबंग खान' आसिम की तरीफ करते देखे गए हैं। 

 

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन्स 

आसिम की तारीफ सलमान के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस भी खूब कर रहे हैं। ट्विटर पर फैंस #WeLoveAsimRiaz ट्रेंड करा रहे हैं। सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती की आज हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल, जब आसिम ने शो में एंट्री की थी तो लोगों का मानना था कि आसिम शो में ज्यादा आगे तक नहीं जाएंगे लेकिन अब वो बिग बॉस 13 में एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहे हैं। शो में दोस्तों के लिए ईमानदारी और उनका बर्ताव देखकर आज सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios