मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (पंजाब की कैटरीना) की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। इनकी जोड़ी बिग बॉस में पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। शो में एक्टर के वन लाइनर्स और शानदार जवाबों ने फैंस का दिल जीत लिया था। अब भी शो से बाहर आने के बाद उनकी हाजिरजवाबी एक बार फिर से देखने के लिए मिली है। इस बार उन्होंने शहनाज की एक फैन को करारा जवाब दिया है। क्योंकि, उस यूजर ने काम को लेकर सिद्धार्थ का मजाक उड़ाया था। 

शहनाज की फैन ने उड़ाया सिद्धार्थ का मजाक  

दरअसल, ट्विटर पर शहनाज गिल की एक फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला को नीचा दिखाने की कोशिश की। फैन ने ये ट्वीट सिद्धार्थ को भी टैग किया था। उसने ट्वीट में लिखा था, 'हमारी शहनाज बड़े आर्टिस्टों के साथ काम कर रही हैं। आप को क्या जॉब नहीं मिल रही। शहनाज को बोलो थोड़ी मदद कर देगी जॉब सर्च करने में। उसी के पैसे पर तो चल रहे हो शुक्ला जी।'

 

सिद्धार्थ ने दिया यूजर को करारा जवाब 

शहनाज के फैन के मजाक उड़ाने वाले ट्वीट पर सिद्धार्थ ने रिएक्टर किया। उन्होंने उसे करारा जवाब देते हुए लिखा, 'आप प्लीज बात कर लेंगी उनसे मेरे लिए... थैंक्स ये मेरे लिए बड़ी मदद होगी, भगवान आपका भला करे।' सिद्धार्थ का जवाब आने के बाद शहनाज की फैन ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है।

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए। उनका कहना है कि सिद्धार्थ के जवाब ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनसे पंगा नहीं लेना चाहिए। बहरहाल, अगर सिद्धार्थ शुक्ला की बात की जाए तो अब जैसे ही धीरे-धीरे सभी टीवी शोज शूटिंग शुरू हो गई है। वैसे ही एक्टर को फैंस टीवी पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सिद्धार्थ को लेकर खबरे हैं कि वो एकता कपूर की वेब सीरीज में काम कर रहे हैं।