Asianet News HindiAsianet News Hindi

9 साल से रिलेशनशिप में है पंजाब से आई कंटेस्टेंट, कश्मीरी मॉडल ने किया फ्लर्ट तो मिला ये जवाब

भड़ास निकालने वाले टास्क के दौरान घर के सभी सदस्यों ने एक-दूसरे पर खूब भड़ास निकाली और खरी-खोटी भी सुनाई। वहीं, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने अपने ही ग्रुप से असीम रियाज को भड़ास निकालने के लिए बुलाया।

Bigg Boss 13 When Asim Riaz flirt with Himanshi khurana Said not to do this
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2019, 12:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' का रविवार को टेलकास्ट हुआ एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा। इस एपिसोड में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने घर में एंट्री की और उन्होंने घर के सदस्यों को एक मजेदार टास्क दिया, जिसमें सभी को एक-दूसरे पर भड़ास निकालनी थी। दरअसल, शो में रितेश और सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म 'मरजावां' के प्रमोशन के लिए गए थे। 

कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को सुनाई खरी-खोटी

भड़ास निकालने वाले टास्क के दौरान घर के सभी सदस्यों ने एक-दूसरे पर खूब भड़ास निकाली और खरी-खोटी भी सुनाई। वहीं, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने अपने ही ग्रुप से असीम रियाज को भड़ास निकालने के लिए बुलाया। इस दौरान कश्मीरी मॉडल आसिम ने हिमांशी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें वहीं रोक दिया। दरअसल, आसिम ने हिमांशी के लिए कुछ ऐसा कह दिया था, जो सुनकर सभी लोग हैरान रह गए लेकिन उन्हें काफी एंटरटेनिंग भी लगा।  

हिमांशी खुराना ने असीम से कही ये बात 

हिमांशी ने आसिम को रोकते हुए कहा कि वे उनके साथ फ्लर्ट ना करें। क्योंकि उनकी सगाई हो चुकी है, अगर उनके मंगेतर आसिम को हिमांशी के साथ फ्लर्ट करते हुए देखेंगे तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वे 9 सालों से रिलेशनशिप में हैं। एक इंटरव्यू में हिमांशी ने बताया भी था कि जब प्यार की बात होती है तो वो थोड़ी कंजर्वेटिव हो जाती हैं। एक महीने का कोई भी कनेक्शन उनका 9 साल पुराना रिलेशनशिप खराब नहीं कर सकता है। बता दें कि बिग बॉस के घर में हिमांशी का शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ के साथ सबसे स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है। इस बात को उन्होंने खुद शो में कुबूला है। इनके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज भी हिमांशी के अच्छे दोस्त बन गए हैं। हिमांशी ज्यादातर सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप के साथ ही दिखाई देती हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios