Asianet News Hindi

बिग बॉस की सोनाली फोगाट के घर चोरी, चोर ताला तोड़कर लूट ले गए लाखों के जेवर और लाइसेंस रिवॉल्वर

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रही सोनाली फोगाट के घर चोरी की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाली के बंद पड़े घर का ताला तोड़कर चोर लाखों के जेवर, नगदी, एक डीवीार और लाइसेंस रिवॉल्वर ले गए। इस बात की जानकारी तब मिली जब सोनाली ने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी। सोनाली ने एचटीएम थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। बता दें कि राजनीति में सक्रिय सोनाली मॉडलिंग की दुनिया में भी करियर बनाने की कोशिश कर रही है। 

bigg boss 14 ex contestant sonali phogat thieves stolen lakhs of rupee and license revolver KPJ
Author
Mumbai, First Published Feb 16, 2021, 4:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (salman khan) के टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 ( bigg boss 14)  की कंटेस्टेंट रही सोनाली फोगाट (sonali phogat) के घर चोरी की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाली के बंद पड़े घर का ताला तोड़कर चोर लाखों के जेवर, नगदी, एक डीवीार और लाइसेंस रिवॉल्वर ले गए। इस बात की जानकारी तब मिली जब सोनाली ने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी। सोनाली ने एचटीएम थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। बता दें कि सोनाली बीजेपी की नेता हैं। वह हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। ये बात और है कि वह चुनाव जीत नहीं पाईं। फिलहाल वो पार्टी की महिला यूनिट की वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट भी हैं।

sonali phogat के लिए इमेज नतीजे

राजनीति में सक्रिय सोनाली मॉडलिंग की दुनिया में भी करियर बनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एंकर की थी। वो हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं। इसके बाद 2008 में वे बीजेपी की सदस्य बनी और तभी से राजनीति में सक्रिय हैं। इसके साथ ही सोनाली बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रही है। 

sonali phogat के लिए इमेज नतीजे
बिग बॉस के घर में सोनाली अपने पति को यादकर फूट-फूटकर रोईं थी। जब राहुल वैद्य ने उनसे उनके पति की अचानक मौत का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके परिवार का इतिहास है कि अभी तक परिवार के सभी पुरुषों की मौत अचानक ही हुई है और उन्हें बिल्कुल भी नहीं लगता था कि उनके पति अचानक इस दुनिया को छोड़ गए। उन्होंने बताया था- जब 4 साल पहले उनके पति की मौत हुई तो वे मुंबई में थीं और उनके पति का देहांत हिसार में हुआ था। इसके बाद वो पूरी तरह से टूट गई थीं। लेकिन उनकी सास ने उन्हें संभाला। सोनाली चाहती थीं कि वो अब पॉलिटिक्स और एक्टिंग छोड़ दें लेकिन उनकी सास ने उन्हें रोका और काम करने के लिए कहा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios