मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के तीसरे वीकेंड का वार की शुरुआत करते हुए सलमान खान फैंस को दशहरा और नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हैं। सलमान इसके बाद जैस्मिन भसीन से पूछते हैं कि आखिर उन्होंने कैप्टेंसी के टास्क को गंभीरता से क्यों नहीं लिया। इसके बाद शो में नोरा फतेही और गुरु रंधावा की एंट्री होती है। नोरा के बारे में सलमान कहते हैं कि उन्होंने भले ही बिग बॉस के सीजन 9 में खास प्रदर्शन ना किया हो, लेकिन इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। 

कविता कौशिक ने की धमाकेदार एंट्री 

जान, गुरु रंधावा और राहुल वैद्य निक्की तंबोली के लिए गाना गाते हैं। नोरा इसके बाद घर के सदस्यों को गर्मी डांस का हुकस्टेप करने के लिए कहती हैं। बिग बॉस घर में इसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है। कविता कौशिक और नैना सिंह शानदार परफॉर्मेंस के साथ घर में एंट्री करते हैं। नैना सिंह कहती हैं कि वो बिग बॉस हाउस में प्यार की तलाश में आई हैं। इसके बाद नैना और कविता के बीच बिग बॉस को लेकर क्वीज होती है, जिसे नैना जीत जाती हैं।

 

बिग बॉस के घर में अब 12 कंटेस्टेंट्स

इसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शार्दुल पंडित की एंट्री होती है। शार्दुल, कविता और नैना की घर में नए फ्रेशर्स के तौर पर एंट्री होती है। घरवालों से पूछा जाता है कि इन तीनों में से रेड जोन में कौन रहेगा। शार्दुल और नैना को बराबर वोट मिलते हैं, लेकिन सलमान शो में ट्विस्ट लाते हैं और कहते हैं कि कविता कौशिक घर की कैप्टन घोषित की जाती हैं। कविता एजाज को कहती हैं कि वो सिद्धार्थ को कॉपी कर रहे हैं। वहीं, वे ये भी कहती हैं कि एजाज, पवित्रा के साथ अच्छे लगते हैं। सलमान याद दिलाते हैं कि घर में अब 12 कंटेस्टेंट हो चुके हैं।