Asianet News Hindi

टीवी की 'किन्नर बहू' ने पति अभिनव के लिए खेला गंदा खेल, हरकत देख भड़के लोग, लगाई जमकर लताड़

बिग बॉस में पवित्रा पुनिया और एजाज खान की लड़ाई ने घर की शांति भंग की और उसके बाद रुबीना दिलाइक की वजह से घरवाले परेशान हुए। दरअसल, बीती रात ही घरवालों को नया कैप्टेंसी टास्क दिया था। कैप्टेंसी टास्क में घर के बाहर एक स्पेशसिप बनाई गई थी। कैप्टन बनने के लिए कंटेस्टेंट्स को स्पेसशिप से नहीं हटना था। वहीं, रेड जोन में मौजूद कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से इस टास्क का संचालन करना था। लेकिन जब रुबीना की बारी आई तो उन्होंने जान-बूझकर टास्क से पवित्रा को निकालने का प्लान बनाया। रुबीना की इस हरकत को देखकर जान कुमार सानू, निक्की तम्बोली और पवित्रा के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी। 

bigg boss 14 netizens slams rubina dilaik as she played dirty game to make husband abhinav shukla new captain KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2020, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 14 (bigg boss 14) के घर में बीती रात काफी चीखना-चिल्लाना हुआ है। पहले पवित्रा पुनिया और एजाज खान की लड़ाई ने घर की शांति भंग की और उसके बाद रुबीना दिलाइक (rubina dilaik) की वजह से घरवाले परेशान हुए। दरअसल, बीती रात ही घरवालों को नया कैप्टेंसी टास्क दिया था। कैप्टेंसी टास्क में घर के बाहर एक स्पेशसिप बनाई गई थी। कैप्टन बनने के लिए कंटेस्टेंट्स को स्पेसशिप से नहीं हटना था। वहीं, रेड जोन में मौजूद कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से इस टास्क का संचालन करना था। लेकिन जब रुबीना की बारी आई तो उन्होंने जान-बूझकर टास्क से पवित्रा को निकालने का प्लान बनाया। रुबीना की इस हरकत को देखकर जान कुमार सानू, निक्की तम्बोली और पवित्रा के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी। 


दरअसल, रुबीना किसी भी तरह से अपने पति अभिनव शुक्ला (abhinav shukla) को इस हफ्ते का कैप्टन बनाना चाहती थी। उनके इस खेल को देखकर लोगों उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया है कि रुबीना को अब इस घर में देखना टॉर्चर जैसा हो गया है। रुबीना ने भले ही कितनी कोशिश की हो, लेकिन अभिनव फिर भी कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो गए। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios