Asianet News Hindi

जल्द खत्म होने वाला है बिग बॉस का 14वां सीजन, जानें कब और कहां देख सकते हैं ग्रैंड फिनाले

टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है और जल्द ही इसका आखिरी एपिसोड आने वाला है। बताया जा रहा है कि इसका ग्रैंड फिनाले 21 फरवरी, रविवार को होगा। ऐसे में फैंस एक्साइटेड हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन ले जाता है। 

Bigg Boss 14 Updates Know When And Where to watch grand finale read details KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 18, 2021, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है और जल्द ही इसका आखिरी एपिसोड आने वाला है। मेकर्स की ओर से अभी बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि इसका ग्रैंड फिनाले 21 फरवरी, रविवार को होगा। ऐसे में फैंस एक्साइटेड हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन ले जाता है। 

कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस 14 का फिनाले 

बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले रविवार 21 फरवरी को टेलिकास्ट किया जाएगा। शो के फिनाले को देखने के लिए दर्शकों को कलर्स टीवी चैनल पर जाना होगा और इसे रात में 9 बजे से टेलिकास्ट किया जाएगा। ये वीकेंड का वार एपिसोड की टाइमिंग होगी। 

क्या ऑनलाइन देख सकते हैं ग्रैंड फिनाले

अगर आपके घर में टीवी नहीं या फिर आप बाहर तो ऐसे में चिंता करने वाली बात नहीं है। इसे आप ऑनलाइन वूट ऐप के माध्यम से बिना किसी एडिटिंग के देख सकते हैं। इसे MX players पर भी देखा जा सकता है। इसके अलावा jio यूजर्स इसे आसानी से जियो टीवी पर भी देख सकते हैं। वहीं, एयरटेल सब्सक्राइबर एयरटेल एक्सट्रीम, वोडाफोन यूजर्स वोडाफोन प्ले और BSNL सब्सक्राइबर मोबाइल टीवी ऐप के माध्यम से इस शो को ऑनलाइन देख सकते हैं। 

कैसी है बिग बॉस 14 की ट्रॉफी 

वहीं, अगर बात की जाए बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की तो इस बार भी ये हर बार की तरह अलग है। इसे बिग बॉस आंख के शेप में बनाया गया है। इसे शाइनिंग ब्लू में डिजाइन किया गया है। 

क्या होगी विनर की प्राइज मनी?

रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि बिग बॉस के सीजन 14 की प्राइज मनी 40 लाख रुपए होगा। हालांकि, इसे लेकर अभी मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 

ये हैं बिग बॉस 14 के टॉप फाइनलिस्ट 

बिग बॉस के सीजन 14 के पांच फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली हैं। अब ऐसे में देखना ये होगा कि इनमें से कौन बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर पाता है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios