Asianet News Hindi

Bigg Boss 14: जीती हुई रकम का ऐसे इस्तेमाल करेगी रुबीना दिलाइक, 50 लाख की जगह इसलिए मिले इतने रुपए

बिग बॉस सीजन 14  की विनर टीवी की छोटी बहू के नाम से फेमस रुबीना दिलाइक बनी है। 140 दिनों तक बिग बॉस के घर में रहने के बाद रुबीना ने ये रियलिटी शो जीता। शो जीतने पर रुबीना को विनर ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपए प्राइज मनी मिला। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि आखिर वे जीती हुई रकम का इस्तेमाल कैसे करेंगी। रुबीना ने बताया- इस जीती हुई रकम के कुछ हिस्से से मैं अपने गांव में पक्की सड़क बनवाना चाहती हूं। मां ने हमेशा मुझे सिखाया है कि आप जो भी कमाओ उसमें से कुछ हिस्सा समाज और अपने लोगों को देना चाहिए।

bigg boss 14 winner rubina dilaik 36 lakh prize money tv actress use for her village development KPJ
Author
Mumbai, First Published Feb 22, 2021, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (salman khan) के सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 14 (bigg boss 14) की विनर टीवी की छोटी बहू के नाम से फेमस रुबीना दिलाइक (rubina dilaik) बनी है। 140 दिनों तक बिग बॉस के घर में रहने के बाद रुबीना ये रियलिटी शो जीता। रुबीना ने राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत को हराते हुए बिग बॉस 14 की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। शो जीतने पर रुबीना को विनर ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपए प्राइज मनी मिला। शो जीतने के बाद उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि आखिर वे जीती हुई रकम का इस्तेमाल कैसे करेंगी। 


रुबीना ने बताया- इस जीती हुई रकम के कुछ हिस्से से मैं अपने गांव में पक्की सड़क बनवाना चाहती हूं। मां ने हमेशा मुझे सिखाया है कि आप जो भी कमाओ उसमें से कुछ हिस्सा समाज और अपने लोगों को देना चाहिए। मैं अपनी मां की इस बात को फॉलो करती हूं। मेरी इच्छा थी की मैं अपने गांव के लोगों के लिए एक पक्की सड़क और इलेक्ट्रिसिटी का एक माध्यम बनवाऊं। कुछ सालों से मैं अपने गांव में रहने जाने लगी हूं। मैं वहां के लोगों के लिए कुछ न कुछ जरूर करना चाहती हूं।


बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना ने अपना इंस्टाग्राम लाइव किया। इसके जरिए उन्होंने अपने फैन्स को उनके असीम प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। एक पोस्ट में रुबीना ने अपने धैर्य और समर्थन के लिए होस्ट सलमान खान को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- सलमान खान सर आपको इतने धैर्य और आपके अद्भुत समर्थन के लिए धन्यवाद।


36 लाख रुपए मिली प्राइज मनी
रुबीना को 36 लाख रुपए प्राइज। आपको बताते चलें वैसे तो रुबीना को शो जीतने पर 50 लाख रुपए मिलने थे। लेकिन इसमें से राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ा था, ऐसे में रुबीना को विनिंग अमाउंट के तौर पर 36 लाख रुपए ही मिले।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios