Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: पकड़ी गई Karan Kundrra की चोरी, Tejasswi Prakash ने डबल गेम खेलने पर जमकर सुनाई

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में इन दिनों काफी कुछ देखने को निल रहा है। शो में अब कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस भी शुरू हो गया है। इसी बीच एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा को फटकार लगाती दिख रही है।

bigg boss 15 new promo, Tejasswi Prakash get angry with Karan Kundrra because of this reason
Author
Mumbai, First Published Oct 29, 2021, 12:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। वैसे, इस शो के शुरू होते ही घरवालों के बीच भी लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए थे और ये अभी भी जारी है। अब तो शो में कंटेस्टेंट्स छोटी-छोटी बातों को लेकर भी आपस में भिड़ने लगते है। वहीं, दूसरी और आपको बता दें कि अब घर में प्यार-मोहब्बत का सिलसिला भी शुरू हो गया है। कुछ दिनों से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच रोमांच और अफेयर की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी का अलग ही रंग देखने को मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HUNGAMA (@hungamastudio)


कर रहे दिल की बातें शेयर
शो में दिखाया जा रहा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती समय के साथ गहरी होती चली जा रही है। अब दोनों एक दूसरे से अपने दिल की बात भी शेयर करने लगे हैं। शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी, करण के सामने नाराजगी जाहिर करती हैं। वो कहती है कि करण शो में डबल गेम खेलने की कोशिश कर रहे हैं। करण सबके आगे अच्छा बनने की कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है वो शमिता शेट्टी से खूब बात करते हैं लेकिन पीठ पीछे उसकी बुराई करते हैं। ये बात सुनकर करण को बुरा लगता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HUNGAMA (@hungamastudio)


जताई थी एक-दूसरे के फिलिंग्स
बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि करण और तेजस्वी जंगल एरिया में बैठे है। और मौका पाकर तेजस्वी, करण से अपने दिल की बात कहती हैं। वो जो कुछ भी कहती हैं उसे सुनकर करण भी थोड़े परेशान नजर आते हैं। तेजस्वी, करण से कहती है- मुझे आपसे थोड़ी दूरी महसूस हो रही है। आपसे बातचीत करना भी बहुत मुश्किल हो रहा है। इतना ही नहीं आपको अप्रोच करना और आपके पास पहुंचना भी मुश्किल हो रहा है। लोगों ने आपको पूरी तरह से घेर लिया है, जिसके कारण कई बार मुझे खराब लगता है। तेजस्वी अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती है- मुझे लगता है कि यह पहली बार जब हम एक साथ बैठकर बातें कर रहे हैं। जब आपने कहा हमारी वाइब्स मैच होती हैं तो हम बात कर सकते हैं। यह अच्छा होगा, लेकिन मुझे लग रहा है ऐसा नहीं हो पा रहा है।

 

ये भी पढ़े -

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल की जिद की वजह से बिगाड़ा पूरा खेल, बौखलाए घरवाले, बॉस से पड़ी लताड़

फीकी पड़ी चेहरे की रंगत और पिचक गए गाल, बेटे Aryan Khan के गम में ऐसी हो गई Shahrukh Khan की हालत

टाइट कपड़ों में Malaika Arora का चलना हुआ मुश्किल, बालों में तेल लगाए चप्पलों में यहां दिखी, ये भी आए नजर

Katrina Kaif-Vicky Kaushal राजस्थान के इस शाही किले में लेंगे फेरे, जो अंदर से दिखता है इतना शानदार

ऐसे कपड़े और बिना मेकअप शॉपिंग करने निकली Malaika Arora तो बढ़े वजन के साथ नजर आई Bipasha Basu

ADHM@ 5: बहू ऐश्वर्या राय को इस एक्टर संग इंटीमेट होता देख जब आपा खो बैठी सास जया बच्चन, निकाली थी भड़ास

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios