Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट ने तो कैमरे के सामने ही बिग बॉस को दे डाली धमकी, उंगली दिखाकर कही ये बात

सलमान खान का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 शुरू हो चुका है। शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े, हाथापाई, बहसबाजी भी शुरू हो गई है। विशाल कोटियान ने तो बिग बॉस को ही धमकी दे डाली।

bigg boss 15 new promo vishaal kotian challenge show makers for this reason
Author
Mumbai, First Published Oct 6, 2021, 4:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हो चुका है। शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े, हाथापाई, बहसबाजी भी शुरू हो गई है। बुधवार रात आने शो का एक नया प्रोमो मेकर्स ने जारी किया है। इस प्रोमो में जो देखने मिल रहा है उसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं। सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), विशाल कोटियान (Vishaal Kotian) से पंगा लेते हैं। मामला इतना बढ़ जाता है कि विशाल बिग बॉस को ही चैलेंज कर देते हैं। विशाल कैमरे के सामने कहते हैं कि जब हम में से कोई हाथ उठाएगा तो सोच समझकर फैसला लीजिएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में प्रतीक सहजपाल पहले दिन से ही सभी से पंगा लेते नजर आ रहे हैं। उन्होंने जय भानुशाली के साथ बहसबाजी और ये इतनी बढ़ गई कि दोनों हाथापाई करने पर उतर आए। फिर बात इतनी बिगड़ गई कि प्रतीक ने जय का कॉलर तक पकड़ लिया। इसके बाद जय ने प्रतीक को टॉमी बुलाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने प्रतीक की मां को तक गाली दे डाली। इसके बाद प्रतीक ने करण कुंद्रा से पंगा लिया। करण किसी बात को लेकर प्रतीक पर चिल्लाते नजर आए थे। 


प्रतीक को लेकर मीशा ने किया हंगामा
बीते एपिसोड में प्रतिक और मीशा अय्यर के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई। इस लड़ाई के बाद मीशा जब कपड़े बदलने बाथरूम में गई तो प्रतिक उन्हें वहां जाने से रोक देता है। फिर, मीशा घर के एक कोने में जाकर कपड़े बदलने लगती हैं। हालांकि, प्रतीक को ये बात पता नहीं होती और वो वहां घुस जाता है जहां मीशा कपड़े चेंज कर रही होती है। फिर क्या था, प्रतिक को अपने पास आता देख मीशा जोर से चिल्लाती हैं। उनका पारा चढ़ जाता है और वो कहती है- जब मैं कपड़े बदल रही हूं, तो तुम यहां क्यों आ रहे हो?

 

ये भी पढ़े- होंठों पर डार्क लिपस्टिक, खुले बाल और ब्लैक कपड़ों में बेहद खूबसूरत दिखीं ऐश्वर्या, पति-बेटी संग पहुंचीं यहां

ये भी पढ़े- कंधे से उतरते बोल्ड कपड़ों में मलाइका अरोड़ा ने दिए कातिलाना पोज लेकिन लोगों को पसंद नहीं आया स्टाइल

ये भी पढ़े- Bigg Boss 15: इस जगह कपड़े बदल रही थी एक कंटेस्टेंट, अचानक अंदर घुस आया ये शख्स, फिर मचा बवाल

ये भी पढ़े- Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट को मिल रही सबसे ज्यादा फीस, बाकी 12 लोगों को मिल रहे इतने पैसे

ये भी पढ़े- स्टोव पर खाना बनाते नजर आए धर्मेंद्र, हाथ में बाल्टी लिए पास में खड़े इस लड़के को क्या पहचानते है आप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios