Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: टास्क में मिले धोखे से रश्मि देसाई देवोलीना पर भड़कीं, आपस में भिड़ी अदाकारा

बिग बॉस ने तीन कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले में पहुंचने के लिए टास्क दिया। जिसके लिए राजीव अदातिया ने रश्मि देसाई, निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश को टास्क परफॉर्म करने के लिए नॉमिनेट किया। 

bigg boss 15 rashmi desai fight with devoleena bhattacharjee NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 18, 2022, 11:55 PM IST

मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है। टीवी का इस फेमस शो का जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे शो में नए-नए ट्विस्ट इसे और दिलचस्प बना रहे हैं। हाल ही में पूर्व कंटेस्टेंट राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) की एक बार फिर से घर में एंट्री ने माहौल को मनोरंजक बना दिया है। कंटेस्टेंस को अपने घरवालों से बातचीत करने का मौका मिला। मंगलवार को प्रसारित एपिसोड में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचकुले और राखी सावंत  अपने-अपने परिवार से बातचीत किए। इस दौरान उनके चेहरे पर रौनक देखते ही बन रही थी।

इसके बाद बिग बॉस ने तीन कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले में पहुंचने के लिए टास्क दिया। जिसके लिए राजीव अदातिया ने रश्मि देसाई, निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश को टास्क परफॉर्म करने के लिए नॉमिनेट किया। टास्क के दौरान घरवाले प्लानिंग करते नजर आए। प्रतीक जहां देवोलीना और निशांत के समर्थन करते दिखाई दिए। वहीं करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश और रश्मी के लिए खेलते नजर आए। लेकिन जैसा हर टास्क में होता है, घरवाले एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं और लड़ाई तय होती है वैसे ही इस टास्क में भी हुआ।

देवोलीना ने रश्मि को दिया धोखा

दरअसल, टास्क में दावेदार बने घर वालों को बारी-बारी से अपनी पोजीशन बचे हुए नॉन वीआईपी सदस्यों के साथ बदलनी करनी थी। इस दौरान रश्मि देवोलीना से कहती हैं कि मैं तुझे बुलाऊंगी अगर तेरा इरादा बदलता है तो मुझे बता देना। जिस पर देवोलीना सहमति जताती हैं। लेकिन जब देवोलीना की शिफ्ट करने की बारी होती है तो वो रश्मि को बुलाने की बजाय अभिजीत को अपनी कुर्सी दे देती हैं। 

करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच होने वाली है अनबन

देवोलीना से मिले धोखे से रश्मि उखड़ जाती हैं। वो बोलती हैं कि फिर से तुम पलट गईं। आपने भरोसा तोड़ा। जिस पर रश्मि उन्हें झूठी बोलीं। इसके बाद दोनों के बीच खूब झगड़े होने वाले हैं। बुधवार को प्रसारित एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में भी अनबन होता नजर आनेवाला है। 

और पढ़ें:

NORA FATEHI-JANHVI KAPOOR समेत इन सेलेब्स ने बिकिनी में ढाया कहर,टोंड बॉडी देख फैंस का फिसल रहा दिल

Varun Dhawan के ड्राइवर का हार्ट अटैक से मौत, 15 साल से जुड़े शख्स को खो देने पर सदमे में एक्टर

बोनी कपूर को Sridevi की आईं याद, शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर, फैंस हुए इमोशनल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios