Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Salman Khan ने जयभानुशाली को बोला खाली घड़ा, दिखाया आईना

सलमान खान ने जयभानुशाली को कहा कि आप घर के अंदर सबसे पहले गए थे। लॉन्च एपिसोड में कहा था कि मैं अपने आपको शेर मानता हूं। लेकिन अभी तक आपने कुछ ऐसा नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि आप घर से अगर बाहर निकल जाएंगे तो किसी को फर्क नहीं पड़ने वाला है। 

Bigg Boss 15 Salman Khan told jay bhanushali an empty pitcher weekend ka vaar NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 9:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) 'वीकेंड का वार' में सलमान खान (Salman khan) ने जय भानुशाली को आईना दिखाया। उन्होंने बताया कि आप एक खाली घड़े हो। जिसके पास ओपिनियन तो हैं, लेकिन वो उसे फॉलो नहीं करते हैं। घरवालों को उनके होने या नहीं होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बॉलीवुड के 'भाईजान' ने कहा कि आप सच्चाई की मसाल तो उठाते हैं, लेकिन उसपर आगे नहीं बढ़ते हैं। घर के अंदर आप कोई रिश्ता नहीं बना पाए हैं।

सलमान खान ने जयभानुशाली को कहा कि आप घर के अंदर सबसे पहले गए थे। लॉन्च एपिसोड में कहा था कि मैं अपने आपको शेर मानता हूं। मैं शो में भले ही पहले ही विक घर से बाहर आ जाऊं, लेकिन अपनी पहचान बना कर निकलूंगा। घर में एक छाप छोड़कर आउंगा।

जय अपनी बात पर अड़े नहीं होते हैं

भानुशाली किस तरह घर में कमजोर हैं इसका उदाहरण भी सलमान ने दिया। सलमान ने घरवालों से पूछा कि इस घर में सच्चाई की मसाल कौन उठाता है। तो सभी घरवालों ने जय का नाम लिया। लेकिन जब सलमान खान ने पूछा कि उनसे ओपिनियन लेने कौन जाता है तो किसी ने भी हाथ नहीं उठाया। 

उमर नहीं जय खाली घड़ा हैं

बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था। जिसमें बताना था कि घर में कौन खाली घड़ा है। घर के ज्यादातर सदस्यों ने उमर रियाज और प्रतीक का नाम लिया। सिर्फ करण कुंद्रा थे जिन्होंने जय भानुशाली का नाम लिया। उन्होंने कहा कि जय का खेल क्रिलियर नहीं है। वो पिछले कुछ दिनों से कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने कहा कि सब गलत थे। सिर्फ करण ने टास्क का मतलब समझा।

शो में रिश्ता नहीं बना पाये जयभानुशाली

सलमान ने टीवी एक्टर भानुशाली को आगे कहा कि यह शो गेम खेलने का नहीं बल्कि रिश्ता बनाने का है। लेकिन आपने अभी तक ये नहीं किया है। आप सिंबा को देखिए वो जब से शो में गए हैं उनका फैंस फॉलोइंग बढ़ गया है। क्योंकि वो सबके साथ बात करते हैं। वो रिश्ता बनाते हैं।

और पढ़ें:

DEEPIKA-RANVEER क्वॉलिटी टाइम बिताने वेकेशन पर निकले, सीक्रेट डेस्टिनेशन पर मनाएंगे WEDDING ANNIVERSARY

'तेरा यार हूं मैं' की दलजीत रियल लाइफ में बनने जा रही हैं दुल्हन, 5 दिसंबर को बजेगी शहनाई

Bollywood : मालदीव ट्रिप पर Sara Ali Khan, मल्टी कलर बिकिनी में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios