Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: शो में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, Salman Khan के घर से इस शख्स को दिखाया बहार का रास्ता

सलमान खान का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 को अपने 5 टॉप कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। हाल ही में बिग बॉस हाउस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें मीडियाकर्मियों को ये पावर दी गई थी कि वो शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट चुनें।

bigg boss 15 simba nagpal evicted from the show in shocking elimination KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2021, 7:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। शो जब से शुरू हुआ है, घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे है। इसी बीच खबर है कि शो को अपने 5 टॉप कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। हाल ही में बिग बॉस हाउस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें मीडियाकर्मियों को ये पावर दी गई थी कि वो शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट चुनें। जिन पांच कंटेस्टेंट्स को टॉप 5 में जगह मिली, उनमें करण कुंद्रा (Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के नाम शामिल हैं। वहीं, बचे कंटेस्टेंट बॉटम 6 में हैं। इसी बीच शॉकिंग एलिमिनेशन में सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को घर से बाहर कर दिया गया है।


माही विज ने बढ़ाया का हौसला
टॉप 5 कॉन्टेस्टेंट में जय भानुशाली का नाम शामिल नहीं होने पर उनकी पत्नी माही विज (Mahi vij) ने उनका हौसला बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- लोग आपकी इमेज को खराब कर सकते हैं, आपकी पर्सनालिटी को दाग लगा सकते हैं, लेकिन वे आपके अच्छे कामों को नहीं छीन सकते हैं क्योंकि वे आपको डिसक्राइब कैसे भी करें, फिर भी वो लोग आपकी तारीफ ही करेंगे जो आपको वास्तव में अच्छी तरीके से जानते हैं। माही की पोस्ट पर कई लोगों ने जय के सपोर्ट में कमेंट किए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


- बीती रात जय भानुशाली और विशाल कोटियन के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली थी। दरअसल जिस बदतमीजी से विशाल ने शमिता के बारें में बात की वो जय को पसंद नहीं आई। जब यह मुद्दा घर में निकला तो जय ने विशाल को काफी कुछ बोला। उनकी बातों से चिढ़े विशाल ने जय की पर्सनल बातों को लेकर उनपर निशाना साधा। इस लड़ाई में हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। 


आई थी चौंकाने वाली खबर
हाल ही में खबर आई थी गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स शो जल्द बंद करने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि, मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए इसमें लड़ाई-झगड़े से लेकर लव एंगल तक सबकुछ ट्राय कर लिया, लेकिन बावजूद इसके शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सलमान खान की मोटी फीस के अलावा कंटेस्टेंट की फीस, सेट का खर्च मिलाकर शो का बजट करीब 500 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। ये किसी बड़े बैनर की फिल्म से भी कई गुना ज्यादा है। हालांकि, शो को हिट कराने और इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने तमाम हथकंडे अपना लिए, लेकिन फिर भी शो एक बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 तक भी नहीं पहुंच सका। बताया जा रहा है कि शो का फिनाले 26 फरवरी 2022 के आसपास होगा। 

 

ये भी पढ़ें -
Salim Khan Birthday: कुछ ऐसी है Salman Khan के पापा की फैमिली, हर मजहब के लोग हैं परिवार का हिस्सा

Salim Khan Birthday : जब Salman Khan ने Arbaaz संग मिल जला दी पापा की सैलरी, भड़के सलीम खान ने सिखाया था सबक

मंगलसूत्र, सिंदूर और बिना मेकअप दिखी नई दुल्हन Shraddha Arya, इन्हें देखते ही छुपाया चेहरा, ये भी आए नजर

Sajid Khan birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल किंग के नाम से फेमस है Farah Khan का भाई, फंसा इन विवादों में

क्या आपको याद है Ajay Devgn की पहली हीरोइन, 30 साल में इतना बदल गया लुक, Hema Malini की है रिश्तेदार

पापा के खिलाफ जाकर Ajay Devgn से शादी करने का Kajol ने लिया था फैसला, फिर झेलना पड़ा था बहुत कुछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios