Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15 इस दिन से होगा शुरू, सामने आई सलमान खान के शो की प्रीमियर डेट

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की पहली विनर दिव्या अग्रवाल बन गई हैं। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी खत्म हो गया है और अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की प्रीमियर डेट भी सामने आ गई है।

Bigg Boss 15 will start from 2nd October
Author
Mumbai, First Published Sep 19, 2021, 9:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की पहली विनर दिव्या अग्रवाल बन गई हैं। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी खत्म हो गया है और अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की प्रीमियर डेट भी सामने आ गई है। दरअसल, चैनल ने हाल ही में एक प्रोमो शेयर करते हुए बताया है कि बिग बॉस का नया सीजन कब से शुरू होने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

प्रोमो के मुताबिक, बिग बॉस 15 का प्रीमियर एपिसोड 2 अक्टूबर (गांधी जयंती) को ऑनएयर होगा। कलर्स चैनल ने प्रोमो शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार तक रात साढ़े 10 बजे और शन‍िवार-रव‍िवार रात साढ़े 9 बजे ऑन एयर होगा। बता दें कि बिग बॉस के घर में इस बार कंटेस्टेंट्स को एक नहीं बल्कि कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। इस बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को बिन सुविधाओं के रहना पड़ेगा और ये अपने आप में ही सबसे बड़ी चुनौती होगी। 

इससे पहले एक प्रोमो आया था, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं- यहां जगने-जगाने की, चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है। लेकिन कहां हैं सुविधाएं सोने की विश्वसुंदरी। इस पर बैकग्राउंड से रेखा की आवाज आती है। वो कहती हैं- हमारी आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवा हर वक्त सताएगी। इस पर सलमान कहते हैं- सदस्यों की सदस्याएं और उनकी समस्याएं होने वाली हैं भयंकरली टाइट। संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पे दंगल। 

जंगल में बीतेंगी कंटेस्टेंट की रातें : 
वीडियो की शुरुआत और आखिर में सलमान मॉस्किटो बैट से मच्छर मारते नजर आते हैं। वीडियो देखकर साफ हो गया है कि इस बार कंटेस्टेंट को हो सकता है कि जंगल में खुले आसमान के नीचे सोना पड़े, जहां ठंडी हवाएं और मच्छरों का आतंक उन्हें चैन से सोने भी नहीं देगा। इस बार का बिग बॉस 15 कई संकटों से भरा रहने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार बिग बॉस का नया सीजन 15 अक्टूबर से शुरू हो सकता है। वहीं बिग बॉस ओटीटी जल्द ही खत्म होने वाला है। इसके बाद जो कंटेस्टेंट्स बच जाएंगे उन्हें सलमान खान वाले शो बिग बॉस 15 में शिफ्ट कर दिया जाएगा। 

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट : 
शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, उनमें रीम शेख, मोहस‍िन खान, सिम्बा नागपाल, करण कुंद्रा, बरखा बिष्ठ, मीरा देवोस्थले, साह‍िल उप्पल शामिल हैं। हालांकि अभी किसी भी कंटेस्टेंट का नाम फाइनल नहीं हुआ है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios