Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16 : सलमान खान को अट्रेक्ट नहीं कर पाईं बॉबी डार्लिंग ! BB हाउस में नहीं मिली एंट्री

बॉबी डार्लिंग ने  बिग बॉस 16 के लिए सिलेक्शन नहीं होने पर निराशा जताई है।  उन्हें यह कहते हुए देखा गया, "नहीं हुआ मेरा 'बिग बॉस 16' के लिए।" बॉबी इस शो के बहुत बड़ी फैन हैं। वह शो के सभी एपिसोड देख चुकी हैं। 

Bigg Boss 16 Bobby Darling could not attract Salman Khan Entry not found in BB House rps
Author
First Published Oct 1, 2022, 6:37 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Bigg Boss 16: Bobby Darling did not get entry in BB House : Bigg Boss अपने 16वें सीज़न के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर दर्शकों को एंटरटेन के लिए पूरी तरह से तैयार है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ने कई सेलेब्रिटी को पहचान दी है । बिग बॉस कई सारे स्टार के लिए उनके करियर के लिए एक किक स्टार्ट बनकर उभरा है। इनमें से कई सेलेब्रिटी टेलीविजन इंडस्ट्री में आ गए हैं, वहीं कुछ ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। इस शो में पार्टीसिपेट करने के लिए एक्टर बेताब रहते हैं। इन्हीं में एक हस्ती हैं बॉबी डार्लिंग भी है।

बॉबी डार्लिंग ने जताई निराशा
बॉबी डार्लिंग ने  बिग बॉस 16 के लिए सिलेक्शन नहीं होने पर निराशा जताई है।  उन्हें यह कहते हुए देखा गया, "नहीं हुआ मेरा 'बिग बॉस 16' के लिए।"

बॉबी काफी लंबे समय से इस विवादित रियलिटी शो में हिस्सा लेने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन कामयाब नहीं हो पा रही हैं। उन्होंने इस हाउस में आने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, हालांकि वे इस बेहद पॉप्युलर शो के मेकर्स को लुभाने में कामयाब नहीं हो सकी हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakhi Sharma (@darlingbobby)

 


16 वे सीज़न के लिए नाकामयाब हो गईं बॉबी  
बॉबी ने इस 16 वे सीज़न के लिए भी कोशिश की, हालांकि, वह हाउस में अंदर जाने का मौका चूक गई। वह अपने मैनेजर  सहित 'बिग बॉस' की टीम तक भी पहुंच गई, लेकिन आखिरकार  उनका सिलेक्शन नहीं हो पाया, कई यूजर्स ने तो सवाल भी उठाए हैं कि चैनल उसे कास्ट करने से क्यों रोक रहा है। 

काफी लंबे वक्त से कर रहीं तैयारी  

बॉबी इस शो के बहुत बड़ी फैन हैं। वह शो के सभी एपिसोड देख चुकी हैं। उसे लगता है कि इस रियलिटी शो में एंट्री करने के लिए उसके पास सही कॉन्टेक्ट  नहीं है। इस बीच, मंगलवार, 27 सितंबर, 2022 को, मुंबई में ताज लैंड्स एंड में बिग बॉस 16 के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी, जिसमें सलमान खान जो इस शो के होस्ट है, उन्होंने  18 वर्षीय तजाकिस्तान गायक के रूप में पहले प्रति कंटस्टेंट अब्दु रोज़िक के नाम का खुलासा किया था। बिग बॉस 16 का प्रीमियर कलर्स टीवी पर आज यानि 1 अक्टूबर 2022 को होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios