Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति को दे चुकी तलाक लेकिन Bigg Boss में जब अकेले पड़े तो सपोर्ट में उतरी Ex-वाइफ, कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरु हुए करीब दो हफ्ते होने वाले हैं। फर्स्ट वीकेंड का वार में शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाई थी। शो के दौरान उन्होंने राकेश बापट (Raquesh Bapat) को बिना रीढ़ की हड्डी वाला शख्स कह दिया था। अब राकेश की एक्स वाइफ रिद्धी डोगरा एक्टर के सपोर्ट में उतर आई हैं।

Bigg Boss, actress Riddhi Dogra supports ex husband Raqesh Bapat
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2021, 2:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरु हुए करीब दो हफ्ते होने वाले हैं। फर्स्ट वीकेंड का वार में शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाई थी। शो के दौरान उन्होंने राकेश बापट (Raquesh Bapat) को बिना रीढ़ की हड्डी वाला शख्स कह दिया था। इसके बाद घरवालों ने भी राकेश बापट का साथ नहीं दिया और वो अकेले पड़ते नजर आ रहे थे। हालांकि, इसी बीच उनकी एक्स वाइफ और एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra) राकेश के सपोर्ट में उतर आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

 

दरअसल, राकेश बापट के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कहते हैं- मैं फौजी का बेटा हूं, लड़ूंगा तो सही चीज के लिए लड़ूंगा वरना नहीं लड़ूंगा। उनके इस वीडियो पर एक्स वाइफ रिद्धी डोगरा ने कमेंट करते हुए लिखा- अच्छाई और मानवता के आधार पर ही एक विजेता चुना जाता है। दुर्भाग्य से इस दुनिया में ऊँची-ऊँची बातें करना, टेढे़-मेढ़े और गलत शब्द बोलना मनोरंजन समझा जाता है। लेकिन हममें से कुछ लोग मानवता के पक्ष में हैं और यही चीज मायने रखती है। 

Bigg Boss, actress Riddhi Dogra supports ex husband Raqesh Bapat

बता दें कि इससे पहले राकेश बापट और प्रतीक सहजपाल के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। इस दौरान प्रतीक ने उन्हें ‘स्पाइनलैस’ यानी बिना रीढ़ की हड्डी कहकर चिढ़ाया था। इससे राकेश बापट बेहद दुखी हो जाते हैं, क्योंकि इससे पहले करण जौहर ने भी उन्हें यही कहा था और उनके बाद हर कोई उन्हें बिना रीढ़ की हड्डी वाला शख्स कहकर चिढ़ाता है। 

Bigg Boss, actress Riddhi Dogra supports ex husband Raqesh Bapat

कौन हैं राकेश बापट : 
42 साल के राकेश बापट ने तुम बिन, दिल विल प्यार व्यार, कौन है जो सपनों में आया, नाम गुम जाएगा, हीरोइन, गिप्पी और सविता दामोदर परांजपे जैसी फिल्मों में काम किया है। राकेश ने 2011 में रिद्धी डोगरा से शादी की थी। दोनों पहली बार 2010 में टीवी शो 'मर्यादा- लेकिन कब तक' के सेट पर मिले थे। हालांकि 8 साल बाद 2019 में इनका तलाक हो गया था। राकेश और रिद्धि ने 2019 में एक दूसरे से अलग होने की पुष्टि करते हुए, एक स्टेटमेंट में कहा था, "हां, हम अलग रह रहे हैं। यह डिसीजन एक-दूसरे और हमारी फैमिली के लिए आपसी सम्मान और देखभाल के साथ लिया गया है। हम दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हम अब कपल नहीं हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios