Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और उनके कनेक्शन मिलिंद गाबा हुए बाहर, करण जौहर ने लगाई फटकार

बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी में इस हफ्ते बेहद शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ, जिसमें एक जोड़ी बाहर हो गई। दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) ने शो में पहले सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया। इसके बाद करण जौहर ने घरवालों से बात कर जनता के सवाल उन तक पहुंचाए। शो में इस हफ्ते मिलिंद गाबा (Milind Gaba) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एलिमिनेट हो गए। 

Bigg Boss, Bhojpuri actress Akshara Singh and her connection Milind Gaba Eliminate
Author
Mumbai, First Published Sep 6, 2021, 10:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी में इस हफ्ते बेहद शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ, जिसमें एक जोड़ी बाहर हो गई। दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) ने शो में पहले सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया। इसके बाद करण जौहर ने घरवालों से बात कर जनता के सवाल उन तक पहुंचाए। शो में इस हफ्ते मिलिंद गाबा (Milind Gaba) एलिमिनेट हो गए। हालांकि, करण जौहर ने सबसे बड़ा सरप्राइज तब दिया जब शो से एक कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि उनका कनेक्शन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी बाहर हो गईं। होस्ट करण जौहर ने नेहा भसीन की बॉडी शेमिंग करने के लिए अक्षरा को फटकार भी लगााई और उन्हें नेहा से तुरंत माफी मांगने के लिए भी कहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 

शो से एक साथ मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह के एलिमिनेशन की खबर सुन हर कोई शॉक्ड रह गया। आम लोग ही नहीं बल्कि इससे घर के ही दूसरे कंटेस्टेंट भी हैरान रह गए। शो से बाहर होने के बाद अक्षरा सिंह बेहद इमोशनल नजर आईं। उन्होंने झगड़े के लिए नेहा भसीन से माफी मांगी। नेहा ने भी उन्हें माफ करते हुए प्यार से गले लगाया। जाते वक्त अक्षरा ने कहा उन्हें जो भी समझ में आया उन्होंने वैसा ही गेम खेला लेकिन शायद कुछ चीजें ऐसी रहीं, जिन्हें वो समझ नहीं पाईं। बता दें कि शो की शुरुआत 13 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी। सबसे पहले उर्फी जावेद एलिमिनेट हुई थीं। इसके बाद रिद्धिमा पंडित, करण नाथ और जीशान खान भी एलिमिनेट हो गए थे। 

Bigg Boss, Bhojpuri actress Akshara Singh and her connection Milind Gaba Eliminate

कैंडी का प्रमोशन करने पहुंचे रोनित-ऋचा : 
शो में रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा अपनी वेब सीरिज 'कैंडी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान रोनित और ऋचा ने कंटेस्टेंट्स से पूछा कि कौन-सा पाप किस कंटेस्टेंट के लिए सबसे अच्छा है। इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट्स को पापी कैंडी दी। लालची कैंडी, ईर्ष्या कैंडी और धोखेबाज कैंडी दिव्या को, आलसी कैंडी गाबा को, क्रोध कैंडी प्रतीक सहजपाल और अक्षरा को, घमंड और डॉमिनेटिंग कैंडी शमिता शेट्टी को और नेहा भसीन को जोड़-तोड़ कैंडी दी गई। 

दिव्या अग्रवाल ने सुनाया दुखड़ा : 
बिग बॉस में करण जौहर से दिव्या अग्रवाल ने अपना दुखड़ा सुनाया। उन्होंने बताया कि किस तरह से बिना कनेक्शन के साथ खेलना उनके लिए मुश्किल साबित हो रहा है। उनकी मजबूरी हो गई है दूसरे के बीच में घुसना। क्योंकि वे बहुत लो फील कर रही हैं. शो में अब दो हफ्ते बचे हैं और यहां मूस जट्टाना, निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, राकेश बापट और प्रतीक सहजपाल बचे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios