Asianet News Hindi

द ग्रेट खली से कुश्ती के गुर सीखना चाहती है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, बोली- जल्द करूंगी एक काम

बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान (Arshi Khan) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले तक अर्शी खान अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। लेकिन इस बार अर्शी के खबरों में आने की वजह जरा हटके है। दरअसल, अर्शी खान इस बार रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) से कुश्ती सीखने को लेकर चर्चा में हैं। 

Bigg Boss Contestant Arshi Khan wants to learn wrestling tricks from The Great Khali kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 20, 2021, 7:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान (Arshi Khan) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले तक अर्शी खान अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। लेकिन इस बार अर्शी के खबरों में आने की वजह जरा हटके है। दरअसल, अर्शी खान इस बार रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) से कुश्ती सीखने को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, अर्शी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि खली उनके दोस्त हैं और उन्होंने मुझे कुश्ती सीखने के लिए इंस्पायर किया है।

अर्शी के मुताबिक, जल्द ही मैं उनसे क्लास लेना शुरू कर दूंगी और फिर प्रोफेशनल तरीके से स्पोर्ट्स में जाउंगी। मैं खली से कुश्ती के गुर सीखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। अर्शी ने कहा कि एक एंटरटेनर होने के साथ ही मैं अब खेलों में भी आना चाहती हूं। हालांकि, इसका ये मतलब भी नहीं है कि मैं अपने फैंस मनोरंजन करना बंद कर दूंगी। फिलहाल, मैं अपनी लाइफ में एंटरटेनमेंट के साथ स्पोर्ट्स को भी एडजस्ट करने की कोशिश कर रही हूं।

अफगानिस्तान में पैदा हुईं अर्शी खान 4 साल की उम्र में भोपाल आ गई थीं। जिसके बाद उनकी पढ़ाई भोपाल में ही हुई। उन्होंने यहां की बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद एक नाटक कंपनी से जुड़ गईं। जहां वो स्टेज शोज  के बड़े चेहरों से मिलीं। यहीं से अर्शी के एक्टिंग करियर की शुरुआत हो गई। इससके बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया।

राधे मां पर लगाया था बड़ा आरोप : 
अर्शी ने राधे मां पर सेक्स रेकेट चलाने का आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी थी। अर्शी ने कहा था कि एक बार राधे मां के एक बिजनेस पार्टनर के साथ उनकी मीटिंग हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि राधे मां के पार्टनर ने उनसे सेक्स रेकेट में शामिल होने का ऑफर दिया, जिसे अर्शी ने ठुकरा दिया था। अर्शी ने कई टीवी शोज में काम किया है। इनमें सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल, 'विश' और 'इश्क में मरजावां' शामिल हैं। अर्शी जल्द ही रियलिटी टीवी स्वयंवर शो 'आएंगे तेरे सजना' की शूटिंग शुरू करेंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios