Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss: शिल्पा शेट्टी की बहन की शादी इस तलाकशुदा शख्स से करवाना चाहती हैं ये दो कंटेस्टेंट

बिग बॉस के ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं। इस दौरान शो में कंटेस्टेंट के बीच जमकर झगड़े देखने को मिले। तमाम झगड़ों के बाद अब बिग बॉस से एक पॉजिटिव खबर आ रही है बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट मिलकर शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता (Shamita Shetty) की शादी करवाना चाहते हैं।

Bigg Boss Divya Agarwal  Ridhima Pandit try to hook up Shamita Shetty and Raqesh Bapat
Author
Mumbai, First Published Aug 21, 2021, 1:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस के ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं। इस दौरान शो में कंटेस्टेंट के बीच जमकर झगड़े देखने को मिले। तमाम झगड़ों के बाद अब बिग बॉस से एक पॉजिटिव खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट मिलकर शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता (Shamita Shetty) की शादी करवाना चाहते हैं। ये दोनों जिस शख्स से शमिता की शादी चाहते हैं वो तलाकशुदा और बिग बॉस का कंटेस्टेंट है।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 

वैसे, शमिता शेट्टी और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच कुछ तो चल रहा है। हालांकि, अब तक दोनों का रोमांटिक इन्वॉल्वमेंट नहीं देखा गया है। लेकिन घरवाले फिर भी शमिता के साथ उनका नाम जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में दिव्या अग्रवाल को रिद्धिमा पंडित और निशांत भट्ट के साथ मिलकर राकेश बापट की टांग खींचते हुए देखा गया। दिव्या अग्रवाल कहती हैं राकेश के सपने टूट गए। वहीं निशांत कहते हैं कि उन्हें कहीं और सोना था लेकिन ये तो कुछ और ही हो गया। इस पर रिद्धिमा पंडित ने कहा कि राकेश बापट शमिता के बिस्तर पर शिफ्ट होने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ​​मुस्कान जट्टाना ने उनसे ये मौका छीन लिया। 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट को एक कपल की तरह देखते हुए दिव्या अग्रवाल कहती हैं कि अगर कोई घर में शादी करने के मूड में है, तो उन्हें अच्छे कपड़े चाहिए। वहीं, जब निशांत भट्ट ने मजाक में कहा कि रिद्धिमा पंडित को राकेश से शादी करनी चाहिए। इस पर रिद्धिमा ने कहा कि उन्हें राकेश बापट में कोई दिलचस्पी नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 

अक्षरा और जीशान में हुआ झगड़ा : 
इसी बीच, घर के नए बॉस जीशान और अक्षरा सिंह में जमकर झगड़ा हो गया। दरअसल, जीशान घरवालों को ड्यूटी अलॉट कर रहे थे। तभी अक्षरा को लगा कि उसे इग्नोर किया जा रहा है और उन्होंने कहा कि वो बाद में सफाई करेंगी। इस पर जीशान और अक्षरा एक-दूसरे से भिड़ गए। और जल्द ही दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। झगड़े के दौरान अक्षरा कहती हैं लड़की से बात करने की तमीज नहीं है इसको। अब मैं कुछ काम नहीं करूंगी। इस पर जीशान धमकी देते हुए कहते हैं कि मैं तुम्हारा सूटकेस फेंक दूंगा। फिर अक्षरा कहती हैं कि तू करके तो देख ऐसा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios