Asianet News HindiAsianet News Hindi

अफगानिस्तान में फंसे हैं इस Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट के रिश्तेदार, एक्ट्रेस की बातों से झलका तालिबान का खौफ

20 साल बाद अफगानिस्तान (Afghanistan) पर एक बार फिर तालिबान (Taliban) ने कब्जा जमा लिया है। तालिबान की दहशत से वहां की महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग देश छोड़कर भाग रहे हैं। अब तक तालिबानों के जुल्म की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। सभी को वहां के नागरिकों की चिंता सता रही है।

Bigg Boss Ex contestant Arshi Khan Scared of Taliban
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2021, 11:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 20 साल बाद अफगानिस्तान (Afghanistan) पर एक बार फिर तालिबान (Taliban) ने कब्जा जमा लिया है। तालिबान की दहशत से वहां की महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग देश छोड़कर भाग रहे हैं। अब तक तालिबानों के जुल्म की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। सभी को वहां के नागरिकों की चिंता सता रही है। इसी बीच, ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की Ex कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान (Arshi Khan) ने भी अपनी बात रखी है। अर्शी खान को अफगानिस्तान में रह रहे उनके रिश्तेदारों की चिंता खाए जा री है। 

Bigg Boss Ex contestant Arshi Khan Scared of Taliban

बता दें कि अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में ही हुआ था लेकिन बाद में वो अपनी फैमिली के साथ भारत आ गई थीं। अर्शी खान के मुताबिक, मैं अफगानिस्तान में पैदा हुई और बाद में अपने परिवार के साथ भारत चली आई। मैं वहां की औरतों और बच्चों को लेकर फिक्रमंद हूं, जहां अब तालिबान का राज है। मेरे कुछ रिश्तेदार और दोस्त अफगानिस्तान के अलग-अलग शहरों में फंसे हुए हैं। 

Bigg Boss Ex contestant Arshi Khan Scared of Taliban

अर्शी खान के मुताबिक, मैं एक अफगानी पठान हूं। मैं वहां पैदा हुई हूं। सोचती हूं कि अगर मैं उनमें से होती तो..इस ख्याल से ही मेरी चीखें निकल जाती हैं। मैं डर के मारे ठीक से खाना तक नहीं खा पा रही। मैं और मेरी फैमिली दुआ कर रहे हैं कि अल्लाह उनकी मदद करे। बता दें कि अर्शी खान ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में जल्द ही हिस्सा लेंगी। 

राधे मां पर लगाया था बड़ा आरोप :
अर्शी ने राधे मां पर सेक्स रेकेट चलाने का आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी थी। अर्शी ने कहा था कि एक बार राधे मां के एक बिजनेस पार्टनर के साथ उनकी मीटिंग हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि राधे मां के पार्टनर ने उनसे सेक्स रेकेट में शामिल होने का ऑफर दिया, जिसे अर्शी ने ठुकरा दिया था। अर्शी ने कई टीवी शोज में काम किया है। इनमें सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल, 'विश' और 'इश्क में मरजावां' शामिल हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios