Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss OTT: फिनाले से पहले ही घर से बाहर हुई मूस जट्टाना, इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगा मुकाबला

करन जौहर का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी अब फिनाले से कुछ ही दिन दूर है। वहीं, संडे का वार एपिसोड में मुस्कान जट्टाना घर से बाहर हो गई है।  रिपोर्ट्स की मानें तो 16 सितंबर को फिनाले होगा। और इसके बाद इसी शो को सलमान खान टीवी पर लेकर जाएंगे। 

bigg boss ott moose jattana was out of show before the finale
Author
Mumbai, First Published Sep 13, 2021, 7:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करन जौहर (Karan Johar) का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब फिनाले से कुछ ही दिन दूर है। शो का आखिरी हफ्ता चल रहा है। इसी बीच संडे का वार एपिसोड में मुस्कान जट्टाना (Moose Jattana) घर से बाहर हो गई है। अब घर में बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी के लिए शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन के बीच मुकाबला होने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो 16 सितंबर को फिनाले होगा। और इसके बाद इसी शो को सलमान खान (Salman Khan) टीवी पर लेकर जाएंगे। सलमान के शो से जुड़े कई प्रोमोज मेकर्स द्वारा जारी किए जा चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)


एक-दूसरे पर लगाए आरोप
संडे का वार एपिसोज एक बार फिर कंटेंस्टेंट्स ने शो के होस्ट करन जौहर के सामने एक-दूसरे पर आरोप लगाए। वहीं, घर में सारे कंटेंस्टेंट्स एमएक्स टकाटक के लिए वीडियो बनाते नजर आए, जो बेहद मजेदार रहा। शो पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ गेस्ट बनकर पहुंचे थे और अपने नए गाने कांटा लगा का प्रमोशन करते नजर आए। वहीं, दोनों ने कंटे्स्टेंट्स के साथ गेम भी खेला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)


शुरू होने वाला है बिग बॉस 15
बिग बॉस का सीजन 15 जल्द ही शुरू होने वाला है। हाल ही में शो से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। प्रोमो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस के घर में इस बार कंटेस्टेंट्स को एक नहीं बल्कि कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। इस बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को बिन सुविधाओं के रहना पड़ेगा और ये अपने आप में ही सबसे बड़ी चुनौती होगी।


जंगल में खुले आसमान के नीचे बीतेंगी कंटेस्टेंट की रातें
इस बार कंटेस्टेंट को हो सकता है कि जंगल में खुले आसमान के नीचे सोना पड़े, जहां ठंडी हवाएं और मच्छरों का आतंक उन्हें चैन से सोने भी नहीं देगा। इस बार का बिग बॉस 15 कई संकटों से भरा रहने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार बिग बॉस का नया सीजन 15 अक्टूबर से शुरू हो सकता है। वहीं बिग बॉस ओटीटी जल्द ही खत्म होने वाला है। इसके बाद जो कंटेस्टेंट्स बच जाएंगे उन्हें सलमान खान वाले शो बिग बॉस 15 में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios