Asianet News HindiAsianet News Hindi

कभी Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट संग रिलेशन में थीं पवित्रा पुनिया, अब बोला- मैं उसे खुद इस शख्स को सौंप दूंगा

‘ब‍िग बॉस’ इस बार ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर करीब 6 हफ्ते पहले ही शुरू हो गया है। शो शुरू होने के साथ ही कंटेस्टेंट से जुड़ी गॉसिप अब सुर्खियां बटोर रही हैं। शो में पहुंचे कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल पिछले सीजन की कंटेस्टेंट रहीं पवित्रा पुनिया के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हैं। 

Bigg Boss OTT,  Pratik Sehajpal speak about his realtion with actress Pavitra Punia
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2021, 3:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ‘ब‍िग बॉस’ इस बार ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर करीब 6 हफ्ते पहले ही शुरू हो गया है। शो शुरू होने के साथ ही कंटेस्टेंट से जुड़ी गॉसिप अब सुर्खियां बटोर रही हैं। शो में पहुंचे कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) पिछले सीजन की कंटेस्टेंट रहीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के एक्स-बॉयफ्रेंड हैं। शो में पहुंचे प्रतीक ने हाल ही में पवित्रा पुनिया के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर बात की। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रतीक ने पवित्रा से अपने ब्रेकअप को लेकर भी खुलासा किया।

 

प्रतीक ने बताया कि कभी-कभी एक जैसा नेचर होना भी खतरनाक होता है। हमारा नेचर काफी मिलता था। अगर वो अग्रेसिव है तो मैं भी हूं। वो पजेसिव है तो मैं भी हूं। वो पागल है तो मैं भी हूं। शायद यही वजह रही कि हम एक जैसे नेचर की वजह से एक-दूजे को झेल नहीं पा रहे थे। 

 

प्रतीक ने पवित्रा पुनिया के साथ एजाज खान के रिश्ते को लेकर भी बात की। प्रतीक सहजपाल के मुताबिक, मैं उसका हाथ पकड़कर मंडप में ले जाऊंगा और एजाज भाई को सौंपते हुए कह दूंगा..लो भाई कर लो शादी, ये तुम्हारी प्रॉपर्टी है, तुम ही रखो..हमें क्या। हमें एक-दूसरे से प्यार था लेकिन ब्रेकअप के बाद अब हम अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

Bigg Boss OTT,  Pratik Sehajpal speak about his realtion with actress Pavitra Punia

अगर पवित्रा वाइल्ड कार्ड के जरिए बिग बॉस में एंट्री करती हैं तो आपका रिएक्शन क्या होगा? इस सवाल के जवाब में प्रतीक सहजपाल ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो देखेंगे। वैसे, मैंने उसके साथ कोई गलत तो किया नहीं है कि मैं डरूं। पता नहीं क्यों लेकिन ये सोचकर ही एक्साइटेड हूं कि अगर वो आई तो क्या होगा। 

Bigg Boss OTT,  Pratik Sehajpal speak about his realtion with actress Pavitra Punia

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios