Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss OTT: कचरे की पन्नी की ड्रेस पहन अदाएं दिखाने वाली उर्फी जावेद को लगा जोर का झटका, खत्म हुआ खेल

बिग बॉस ओटीटी का पहला वीकेंड ही कंटेस्टेंट उर्फी जावेद पर भारी पड़ा है। टीवी शोज में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाने वाली उर्फी जावेद को करन जौहर के शो के पहले ही हफ्ते में घर से बेघर होना पड़ा है। 

bigg boss ott urfi javed first contestant eliminated from karan johar show
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2021, 9:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का पहला वीकेंड ही कंटेस्टेंट उर्फी जावेद  (Urfi Javed) पर भारी पड़ा है। टीवी शोज में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाने वाली उर्फी जावेद को करन जौहर के शो के पहले ही हफ्ते में घर से बेघर होना पड़ा है। बता दें कि उर्फी शो के पहले ही हफ्ते में ही नॉमिनेट हो गई थी। उनके अलावा शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मूस जट्टाना और निशांत भट्ट भी नॉमिनेट हुए थे। इन पांचों कंटेस्टेंट्स में से सबसे कम वोट उर्फी को मिले और उन्हें बिग बॉस ओटीटी से बाहर होना पड़ा है।  हालांकि, शो में उर्फी ने अपने रंग दिखाना शुरू कर दिए थे। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें वे कचरा भरने वाली काली पन्नी से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही है। 

bigg boss ott urfi javed first contestant eliminated from karan johar show
हालांकि, फैन्स को उर्फी जावेद का इतनी जल्दी घर से बेघर होना पसंद नहीं आया। उर्फी के एलिमनेट होने से नाराज कुछ फैंस ने बिग बॉस ओटीटी को स्किप्टेड तक बता डाला है। कई फैंस उन्हें दोबारा घर में लाने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- सच में, वोटिंग करने का फायदा ही क्या जब सब कुछ पहले से ही तय रहता है। बिग बॉस स्क्रिप्टेड शो है। उर्फी जावेद शो में रहने की हकदार है। एक ने लिखा- जो घर की एनर्जी बढ़ाती है वो हुई घर से बहार। एक अन्य ने लिखा- अन्य कंटेस्टेंट्स से ज्यादा समझदार है उर्फी। एक ने लिखा-उर्फी के साथ ये अच्छा नहीं हुआ।

bigg boss ott urfi javed first contestant eliminated from karan johar show
बता दें कि उर्फी जावेद शो में अपनी जिंदादिली से खूब सुर्खियां बटोर रही थी। उन के इतनी जल्दी एलिमिनेशन से लोग शॉक्ड भी हैं। बता दें कि इस बार शो टीवी से पहले ओटीटी पर प्रसारित किया जा रहा है। शो को करन जौहर होस्ट कर रहे है। 6 हफ्ते बाद सलमान खान इस शो को टीवी पर लेकर जाएंगे। सलमान के शो में कुछ प्रतिभागी ओटीटी के शो से लिए जाएंगे और कुछ दूसरे होंगे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios