Asianet News Hindi

24 दिसंबर को संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे से शादी करेगी गौहर खान, दो दिन चलेंगे वेडिंग फंक्शन

गौहर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे तो वो सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने के चलते छाई रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो 8 साल छोटे शख्स को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। अब दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही है। पिछले दिनों खबरें आई थी कि गौहर इसी महीने संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी करेंगी। लेकिन जब इस बारे में उनसे पूछा गया था तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया है। पर अब खबर है कि गौहर और जैद दरबार 24 दिसंबर को निकाह करने जा रहे हैं।

bigg boss winner gauahar khan to marry zaid darbar on december 24 wedding functions to continue for 2 day KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2020, 6:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 7 (bigg boss 7) की विनर रह चुकीं गौहर खान (gauhar khan) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे तो वो सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने के चलते छाई रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो 8 साल छोटे शख्स को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। अब दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही है। पिछले दिनों खबरें आई थी कि गौहर इसी महीने संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (zaid darbar) से शादी करेंगी। लेकिन जब इस बारे में उनसे पूछा गया था तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया है। पर अब खबर है कि गौहर और जैद दरबार 24 दिसंबर को निकाह करने जा रहे हैं।


स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 24 दिसंबर को निकाह है और सभी फंक्शन्स मुंबई के एक होटल में आयोजित किए जाएंगे। निकाह की रस्में 2 दिनों तक चलेंगी। हाल ही बिग बॉस 14 के घर से वापस आने के बाद गौहर, जैद दरबार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने भी गई थीं। कहा जा रहा है कि दोनों गोवा प्री-वेडिंग शूट के लिए गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hakuna Matata ..... don’t worry about a thing ! 🖤 #GoodMorning 🌞 I love you All #Mycrazylot

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on Nov 1, 2020 at 8:50pm PST


ईटाइम्स के साथ बातचीत में जैद के पिता इस्माइल दरबार ने कहा था- गौहर हमारे साथ तकरीबन 4 घंटों तक रहीं और हमने साथ में बिरयानी खाई। मेरे बेटे जैद ने बताया कि वह और गौहर एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। मुझे इस रिश्ते से कोई आपत्ति भी नहीं है। हां, एक पिता होने के नाते मैंने जैद से यह जरूर कहा कि वह तुमसे 8 साल बड़ी हैं। इसलिए शादी करने से पहले सोच लो कि यह वाकई सच्चा प्यार है? जैद और गौहर की शादी को लेकर जैद की मां आयशा ने कहा था- अभी तक हमने शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। लेकिन हां, अगर जैद और गौहर कल या फिर 6 महीने के बाद की शादी की तारीख तय करते हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं। 


बता दें कि जैद से पहले गौहर खान का नाम टीवी एक्टर कुशाल टंडन (kushal tandon) के साथ जुड़ा था। दोनों के बीच प्यार की शुरुआत बिग बॉस 7 से हुई थी। उन्होंने साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी किया था, लेकिन कुछ समय बाद ही उनका रिश्ता टूट गया था। हालांकि, उनके बीच ब्रेकअप अच्छे नोट पर नहीं हुआ था। दोनों के बीच खूब विवाद भी हुआ था। लेकिन, अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और पुरानी बातों को भुला चुके हैं। गौहर के वर्कफ्रंट की बात जाए तो वो 2018 में आई फिल्म बेगम जान (begum jaan) में नजर आई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It feels lively around you ! See you super soon♥️ #Gaza🦋

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar) on Oct 13, 2020 at 12:54am PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios