Asianet News Hindi

ड्रग केस में बॉलीवुड से बड़े नाम सामने आने के बाद बिग बॉस विनर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल से जांच कर रहा है। इस मामले में अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें समन भेजा गया है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) समेत कई एक्ट्रेस को अब तक समन भेजा जा चुका है। 

Bigg Boss Winner Shilpa Shinde opens up on Drug Scandal in Bollywood KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 24, 2020, 2:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल से जांच कर रहा है। इस मामले में अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें समन भेजा गया है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) समेत कई एक्ट्रेस को अब तक समन भेजा जा चुका है। एनसीबी की जांच के दौरान बड़ी हस्तियों के साथ ही टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी KWAN का नाम भी इस मामले से जुड़ चुका है। बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आने के बाद अब बिग बॉस 11 की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे ने कहा है कि कई मैनेजमेंट कंपनियां खुद इन सेलेब्स के लिए ड्रग का इंतजाम करती हैं।

Bollywood Drugs Probe: NCB Issues Summons to Deepika, Sara, Shraddha & Rakul

शिल्पा शिंदे ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि इंडस्ट्री में ड्रग लेना आम बात है। ड्रग पार्टी यहां खुलेआम होती हैं। इंडस्ट्री के माहौल और साथ वाले लोगों के कारण कई यंग एक्टर्स भी इन गैर कानूनी गतिविधियों का हिस्सा बन जाते हैं। शिल्पा ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी KWAN का नाम सामने आने पर कहा, जब मैनेजमेंट कंपनी वाले आर्टिस्ट को अप्रोच करते हैं तो आर्टिस्ट खुद पूछते हैं कि आप हमें क्या सुविधाएं देंगे। ये हर व्यक्ति की डिमांड पर निर्भर करता है। जब कंपनी वाले किसी आर्टिस्ट को इवेंट के लिए विदेश ले जाते हैं तो उन्हें ही पूरा ध्यान रखना होता है।

Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor and Rakul Preet Singh  summoned in drug nexus case - The Hindu

बता दें कि ड्रग्स स्कैंडल में अब नया नाम टीवी एक्ट्रेस अबिगेल पांडे और उनके ब्वॉयफ्रेंड का है, जिनसे बुधवार को एनसीबी ने पूछताछ की है। साथ ही दोनों के जुहू स्थित घर पर एनसीबी ने छापा भी मारा है। इनके नाम ड्रग पैडलर्स अनुज केशवानी और राहिल ने बताए थे। अब दो से तीन दिन के भीतर दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत, श्रुति मोदी, सारा अली खान जैसे कई बड़े सेलेब से पूछताछ की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios