Asianet News HindiAsianet News Hindi

'आश्रम' के पहले इंटिमेट सीन में नर्वस हो गए थे बॉबी देओल, एक्टर ने बताई पर्दे के पीछे की कहानी

बॉबी देओल ने एक हालिया इंटरव्यू में 'एक बदनाम आश्रम' में उनके द्वारा दिए गए इंटिमेट सीन के बारे में बताते हुए कहा कि पहला इंटिमेट सीन करते वक्त वे नर्वस हो गए थे।

Bobby Deol Talks About His Intimate Scene With Esha Gupta In Ek Badnam Ashram 3 GGA
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2022, 2:14 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉबी देओल (Bobby Deol)  इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'एक बदनाम आश्रम' (Ek Badnaam Aashram) के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। सीरीज के पहले सीजन से ही निराला बाबा का रोल कर रहे बॉबी अपने इंटिमेट सीन्स को लेकर चर्चा में रहे हैं। फिर चाहे वह त्रिधा चौधरी हों, अदिति पोहनकर हूं या अनुरिता झा, बॉबी ने कई एक्ट्रेसेस के साथ इंटिमेट सीन दिए हैं। तीसरे सीजन में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ उनके इंटिमेट सीन देखे गए। अब एक इंटरव्यू में बॉबी ने अपने इन सीन्स के बारे में बताया था। इस दौरान बॉबी ने यह भी बताया कि पहली बार जब वे इंटिमेट सीन कर रहे थे तो नर्वस हो गए थे।

बॉबी बोले-  हम एक्टर्स हैं और किरदार निभाते हैं

स्पॉटबॉय से बातचीत में बॉबी ने कहा, "मुझे लगता है कि यह सब जानते हैं कि हम एक्टर्स हैं और किरदार निभाते हैं। जब काम की बात आती है तो सभी एक्टर प्रोफेशनल होते हैं। वे बखूबी जानते हैं कि किरदार के लिए क्या चाहिए और यही वजह है कि वे कम्फ़र्टेबल हो जाते हैं। ये इरोटिक और इंटिमेट मोमेंट लोगों को सोचने को मजबूर करते हैं कि उनके लिए यह करना कितना आसान है।"

पहली बार इंटिमेट सीन देते वक्त हो गए थे नर्वस

बॉबी आगे कहते हैं, "मुझे याद है कि जब मैंने पहला इंटिमेट सीन किया, तब मैं बेहद नर्वस था। यह पहला मौका था, जब मैं कोई इस तरह की चीज़ कर रहा था। मेरी को-एक्टर (ईशा गुप्ता) प्रोफेशनल थीं। वह किरदार को इतनी अच्छी तरह से करने में इन्वॉल्व थीं कि यह आसान बन गया। इसी वजह से लोगों ने इसका आनंद लिया। प्रकाश (झा) जी का सीन शूट करने का तरीका, टीम का काम, हर चीज़ का तालमेल सही था।"

सीरीज में अपने रोल को मिले रिस्पॉन्स से हैं हैरान 

बॉबी देओल ने इस दौरान यह भी कहा कि सीरीज में उनके परफॉर्मेंस को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखकर वे हैरान हैं। वे कहते हैं, "मैंने इससे पहले निगेटिव किरदार नहीं निभाया था। इसलिए थोड़ा चिंतित और घबराया हुआ था। क्योंकि आपको छवि खराब और टाइपकास्ट होने का डर रहता है। पहले मैंने सोचा कि लोग मुझे स्वीकार करेंगे या नहीं। लेकिन फिर मैं अपने करियर के ऐसे बिंदु पर आ गया हूं, जहां मैं चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना चाहता हूं। जब मुझे इस तरह का मौका मिला, एक दिलचस्प किरदार तो मैं इसे करना चाहता था। क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह का रोल ऑफर होगा। सबसे अच्छा कॉम्प्लीमेंट मेरी मां को उनकी दोस्त की ओर से मिला था। उन्होंने कहा था कि 'आपके बेटे ने इतना निगेटिव रोल किया है, फिर भी हमें बहुत प्यार लग रहा है।' मुझे ख़ुशी है कि लोगों ने मुझे इतना निगेटिव किरदार करने के बाद भी स्वीकार कर लिया। उम्मीद है कि मुझे और भी अलग-अलग और चैलेंजिंग रोल मिलेंगे।"

और पढ़ें...

किसी ने 20 करोड़ लिए तो किसी को मिले सिर्फ 4 करोड़, जानिए Shamshera की स्टारकास्ट की Fees

प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया नया बिजनेस, इमोशनल होकर बोलीं- अमेरिका को दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था

The Kapil Sharma Show 3 से कपिल शर्मा ने 20-30 नहीं, इतने करोड़ छापे , जानिए कितनी थी उनकी फीस

अपनी शादी को लेकर सारा अली खान का बड़ा खुलासा, बताया किस तरह के पति की कर रहीं तलाश

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios