Asianet News Hindi

बिग बॉस 15 में नजर आएंगे कॉमनर्स, सेलेब्रिटीज से पहले पहुंच सकते हैं घर में

सलमान खान (Salman Khan) के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। शो में इस बार कौन-कौन सेलेब्स आ सकते हैं, इसको लेकर खबरें आनी शुरू हो गई हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि बिग बॉस का सीजन 15 तीन महीने की जगह 6 महीने तक बढ़ाया जा सकता है।

Commoners will be seen in Bigg Boss 15 kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 19, 2021, 7:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। शो में इस बार कौन-कौन सेलेब्स आ सकते हैं, इसको लेकर खबरें आनी शुरू हो गई हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि बिग बॉस का सीजन 15 तीन महीने की जगह 6 महीने तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही बिग बॉस खबरी के मुताबिक, इस बॉर न सिर्फ कॉमनर्स बिग बॉस का हिस्सा होंगे, बल्कि वो सेलेब्रिटी से पहले बिग बॉस के घर में एंटर हो सकते हैं।

हाल ही में शो की क्रिएटिव टीम के साथ एंडमोल और वायकॉम की मीटिंग हुई। इसमें घर के  डिजाइन के अलावा थीम, सेलेब्रिटीज और कॉमनर्स को लेकर भी चर्चा हुई, जिसमें ये बात सामने आई कि इस बार कॉमनर्स भी बिग बॉस में नजर आएंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि जो कॉमनर्स ऑडिशन से सिलेक्ट होंगे वो सीजन शुरू होने से पहले ही घर में पहुंच जाएंगे।

इसके साथ ही टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले ये शो वूट पर ऑनएयर होगा। दर्शकों को इन कॉमनर्स के लिए वोट करने का मौका मिलेगा और वो 4 से 5 कॉमनर को सिलेक्ट कर उन्हें ग्रैंड प्रीमियर के दिन बिग बॉस हाउस में भेज सकेंगे। 

इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस 15 के सेट बनाने का काम शुरू होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी ओमंग कुमार की टीम ही घर के डिजाइन को फाइनल करेगी। इसके साथ ही कई सेलेब्स को बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का इन्विटेशन भी दिया जा चुका है। कहा जा रहा है कि इस सीजन में दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया भी नजर आ सकते हैं। बता दें कि पिछले सीजन की विनर रुबीना दिलैक बनी थीं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios