Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर कई लोगों को हुआ कोरोना संक्रमण, आनन-फानन में रोकनी पड़ी शूटिंग

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मनीष गोयनका का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन त्यागी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है। 

COVID 19: Yeh rishta kya kehlata hai shooting Postponed as sachin tyagi and other crew members tested Positive
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2020, 6:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मनीष गोयनका का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन त्यागी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है। सोमवार को सीरियल की शूटिंग हो रही थी, लेकिन इसी बीच सचिन त्यागी की रिपोर्ट सामने आई जो कि पॉजिटिव थी। इसके बाद मेकर्स ने आनन-फानन में शूटिंग को रोकने का फैसला लिया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

YEH RISHTA KIYA KEHLATA HE

A post shared by Sachin Tyagi (@official_sachintiyagi) on Jan 6, 2019 at 2:06am PST

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन त्यागी को बुखार आ रहा था और उसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था। सचिन त्यागी के बाद कई और क्रू मेंबर में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे और उन्होंने ने भी अपने टेस्ट करवाए हैं। इनमें से कुछ के टेस्ट नेगेटिव आए हैं, जबकि कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आई है। अब तक सभी कलाकारों की जांच करवाई जा चुकी है, जिनमें से कुछ की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gentlemen's😊 @khan_mohsinkhan #yrkkh #sachintyagi #swagger #manish #mrgoenka #actor #singer #legend

A post shared by Sachin Tyagi (@official_sachintiyagi) on Aug 26, 2019 at 4:27am PDT

 

सीरियल में फिलहाल सचिन त्यागी के किरदार से जुड़ी कहानी दिखाई जा रही थी। हालांकि कोरोना होने के बाद अब सचिन त्यागी करीब दो से तीन हफ्ते तक सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग नहीं कर पाएंगे। वहीं रिपोर्ट आने के बाद कुछ और लोग पॉजिटिव मिल सकते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios