Asianet News Hindi

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से फिर आई एक और बुरी खबर, नहीं रही 'रामायण' की सीता की मां, लिखा इमोशनल मैसेज

थोड़ी देर पहले खबर आई थी कि सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का निधन हो गया है। अब खबर है कि रामायण (ramayan) की सीता (sita) यानी दीपिका चिखलिया  (dipika chikhlia) की मां का निधन हो गया है। दीपिका ने मां के निधन की जानकारी खुद इंस्टाग्राम के जरिए दी है। उन्होंने मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी यह जानकारी शेयर की है। इसके बाद उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग उनकी मां को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

dipika chikhlia mother passes away ramayan's sita shared emotional message KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 12, 2020, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना (corona) काल में कई बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। थोड़ी देर पहले खबर आई थी कि सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का निधन हो गया है। अब खबर है कि रामायण (ramayan) की सीता (sita) यानी दीपिका चिखलिया  (dipika chikhlia) की मां का निधन हो गया है। दीपिका ने मां के निधन की जानकारी खुद इंस्टाग्राम के जरिए दी है। उन्होंने मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mum 🙏 RIP

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on Sep 11, 2020 at 9:14pm PDT


इमोशनल पोस्ट
दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- आपके माता-पिता में से किसी का भी इस दुनिया से जाना एक ऐसा दुख है, जिससे पार पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- 'रिप (RIP) मां'। दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी यह जानकारी शेयर की है। इसके बाद उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग उनकी मां को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही उनकी मां की आत्मा को शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।


ऐसे आई थी दीपिका सुर्खियों में
रामानंद सागर की रामायण में दीपिका ने सीता का किरदार निभाया था। लॉकडाउन के दौरान जब लोगों की भारी डिमांड के बाद दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण फिर शुरू हुआ तो दीपिका फिर से सुर्खियों में आ गईं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने रामायण सीरियल को लेकर अपनी कई यादें शेयर की थीं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios